रेल यात्री संघर्ष समिति ने रेलवे को पत्र प्रेषित कर दी जानकारी

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा-मानसी रेलखंड के कोपरिया रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव को लेकर फरवरी में रेल यात्री सुविधा संघर्ष समिति धरना करेगी।

 रेलयात्री संघर्ष समिति के सदस्य मिथलेश विजय ने बताया कि जानकी, जनहित और राज्यरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की मांग को लेकर आगामी चार फरवरी को विशाल धरना करेगी। वही मंगलवार को रेल यात्री सुविधा संघर्ष समिति के सदस्यों ने कोपरिया के स्टेशन अधीक्षक को पत्र लिख कर जल्द – से – जल्द इक्सप्रेस ट्रेन चलाने की मांग की है अन्यथा चार फरवरी को धरना दिया जायेगा।

संघर्ष समिति के मिथिलेश कुमार विजय ने बताया कि हमलोग आज भी इस रेल रूट पर उपेक्षित बनें हुये हैं। हमलोगो का आवागमन का एक मात्र साधन रेल रूट ही है। हमलोगो को खगड़िया जानें के लिये रेल ही एक मात्र सहारा है। इस सब के बाबजूद हमेशा से इस स्टेशन को रेल विभाग दोहरी नजर से देखती है। यहां उपरोक्त महत्वपूर्ण एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव नही होने से यहां से यात्रा करने के लिये सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन गाड़ी पकड़ने के लिये जाना पड़ता हैं।
चार फरवरी को धरना उपरांत एक्सप्रेस ट्रेन ठहराव की मांग को आगे बढ़ाने के लिये आगे कि रणनिती पर भी विचार विमर्श किया जायेगा।