बनमा-ईटहरी के बड़े व्यवसायी पुत्र के बालू डीपो से दो दर्जन आर एस क्वाट बोतल बरामद

बालू गाड़ी से शराब मंगवा करता था अबैध कारोबार

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) Brajesh Bharti

बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी पुलिस ने गुरूवार की शाम तैलियाहाट बाजार में गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी कर शराब के अबैध कारोबार का बड़ा खुलासा करने में कामयाबी हासिल किया हैं।

ओपी अध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि बाजार के एक बड़े व्यवसायी अपने कारोबार की आर में शराब का कारोबार चलाता हैं। पुलिस टीम ने देर शाम तैलियाहाट बाजार निवासी प्रदीप मोदी के पुत्र कृष्ण मोहन मोदी के बालू गिट्टी डीपो पर छापेमारी कर बालू में छीपा कर रखे रायल स्टेज ब्रांड के 375 एमएल एक काटूर्न जिसमें कुल 24 शराब से भरी पीस बोतल बरामद किया साथ ही कारोबार संचालित करने वाला कृष्ण मोहन मोदी को हिरासत में जेल भेज दिया गया।

उन्होनें ने बताया कि वह अपने गिट्टी बालू के व्यवसाय के साथ साथ शराब का कारोबार लम्बे समय से कर रहा था जो बालू के गाड़ी के साथ ही शराब मंगाया करता था। ओपी अध्यक्ष ने थाना काण्ड संख्या 258/017 दर्ज करते हुए गिरफ्तार शराब व्यवसायी कृष्ण मोहन मोदी को शुक्रवार सुबह न्यायालय भेज दिया।

यहां बताते चले कि तैलियाहाट बाजार के प्रसिद्ध बड़े व्यवसायीयों में एक नाम प्रदीप मोदी का भी होता है उसके पुत्र का इस तरह व्यवसायी के आर में शराब का कारोबार करने की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के लोग हस्तप्रद है