पेड़ कटने की घटना से परिवार में गम का माहौल
बेटा के समान था वृक्ष : पीड़ीत

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी के बघवा गांव में एक सनकी व्यक्ति ने रात के अंधेरे में 27 आम के फलदार पेड़ काट डाला।

घटना के बाद पीड़ीत बधवा निवासी निर्मल मिश्र के परिजनों में गम का माहौल बना हुआ है। पति पत्नी सहित अन्य दो दो दिनों से खाना पीना छोड़ इस कदर बनें हुये हैं कि मानों घर में कोई अनहोनी घटना घट गई हो। वही पीड़ीत ने बलवाहाट ओपी में लिखित आवेदन देकर गांव के ही ललित मिश्रा पर रात के अंधेरे में पेड़ काटने की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

पीड़ीत ने बताया कि जिस खेत में पेड़ लगा हुआ है वह बटाई पर पशुपति राय को दिये हुये हैं। पेड़ काट सभी कटे पेड़ को खेत में ही छोड़ दिया है।

घटना से आहत निर्मल मिश्र कहते है कि सरकार वृझारोपण व प्रर्यावरण के पीछे करोड़ों की राशि खर्च कर रही हैं लेकिन कुछ सनकी प्रवृति के लोग इस तरह के घटना को अंजाम दे रहा हैं पुलिस इनलोगों पर कड़ी कार्यवाही करें ताकि समाज में एक सीख मिले।उन्होने कहा “एक वृक्ष एक बालक के समान होता हैं”।

वही इस संबंध में बलवाहाट ओपीध्यक्ष पंच लाल यादव ने बताया कि दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है जल्द आरोपी को हिरासत में ले लिया जायेगा।