आज होगा बापू सेवा आश्रम जमीन बचाओं संघर्ष समिति का स्टेशन चौक से अनुमंडल मुख्यालय तक विरोध मार्च

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बापू सेवा आश्रम सह बलवाहाट ओपी जमीन विवाद प्रकरण के विरोध में आज विरोध मार्च निकाला जायेगा। आज के विरोध मार्च को जाप पार्टी का समर्थन मिल गया है। अब इस विरोध मार्च में जाप पार्टी भी शामिल होगी। जिला जाप के प्रवक्ता शैलेन्द्र शेखर ने बताया कि चुकिं यह मामला राष्ट्र पिता बापू से जुड़ा है साथ ही यह सर्वधारण का मुद्दा है इसलिये जाप इस मार्च का समर्थन किया है पार्टी के सभी कार्यक्रता इस मार्च में शामिल हो इस विरोध प्रदर्शन हिस्सा बनेगा।

बीते कई दिनों से जिले में चर्चा का विषय बने बापू सेवा आश्रम जमीन विवाद में शनिवार को विभिन्न दलों की उपस्थिति में बापू सेवा आश्रम बचाओ मार्च निकाला जायेगा। यह मार्च सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन चौक से अनुमण्डल कार्यालय तक जायेगा।यहां सभी दलों का संयुक्त शिष्टमंडल एसडीओ से मिल कर बलवाहाट स्थित बापू सेवा आश्रम की जमीन की जमाबंदी रद्द करने की मांग करेगा।

शुक्रवार को बापू सेवा आश्रम बचाओ संघर्ष समिति के सर्वदलीय कमिटि के सदस्यों ने सरौंजा, सरडीहा आदि पंचायतो का दौरा किया और आमलोगों से सेवा आश्रम बचाओ मार्च में शामिल होने का निवेदन किया।

इस मौके पर भाजपा नेता रितेश रंजन ने कहा कि जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है कि जनता के साथ खड़े हो परंतु हमारे पूर्व विधायक जी जनता को विश्वास को तोड़ा हैं।

इस मौके पर भाजपा मंडल महामंत्री कुमार आनंद, पूर्व पार्षद निर्मल ठाकुर, पूर्व मुखिया डॉ संजर आलम, मुकेश यादव,  राजद नेता रणवीर यादव, इंद्रदेव यादव, सिंटू यादव, सीपीआई के मजदूर यूनियन के अध्यक्ष सज्जन मुखिया, हीरा यादव,  सहित अन्य मौजूद थे।