मारूती ओल्टो कार से हाई प्रौफाईल अंदाज में करता था शराब की तस्करी

सभी कारोबारी सहरसा के,गिरफ्तार तस्कर ने उगले कई गहरे राज

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सरकार व पुलिस चाहें जो हथकंडा शराब तस्करी रोकने के लिये आजमा ले लेकिन इस व्यवसाय से जुड़े कारोबारी नित्य नये पैतरे आजमा हाई प्रोफाईल अंदाज में शराब की तस्करी करने से बाज नही आ रहे है।

मंगलवार को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 107 रानीबाग बाजार के समीप पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान चला एक मारूती ओल्टो कार से हाई प्रोफाईल अंदाज में देशी शराब की तस्करी कर रहें एक तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है हलांकि पुलिस को दो अन्य शराब कारोबारी चकमा दे फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने कार से 2 सौ एमएल पाउच में झारखंड निर्मित 881 पाउच कुल  176 लीटर देशी शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

पुछताछ के क्रम में गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम सहरसा जिले के भारतीय नगर निवासी चन्द्रशेखर चौधरी का पुत्र अजय कुमार उर्फ मिट्ठू बताया वही दो अन्य भागे व्यक्तियों में सहरसा के शारदा नगर निवासी सुनील राय का पुत्र बिक्रम राय एवं कार चालक मो फारूक बताया।

बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणबीर कुमार ने बताया कि ओल्टो कार मालिक सहरसा के भारतीय नगर निवासी सांतु कुमार व अन्य तीन लोगो को शराब तस्करी का नामजद आरोपी बनाया गया है। वही गिरफ्तार मिट्ठू कुमार के पास से बरामद मोबाईल का रिकार्ड खंगाल पुलिस इस कारोबार से जुड़े अन्य लोगो के संबंध में जानकारी जुटा रही हैं। तत्काल गाड़ी जप्त कर मिट्ठू को न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

इस छापेमारी अभियान में बख्तियारपुर पुलिस के एसआई अनिल कुमार,एसआई अजित कुमार,असगर आलम,बिजेन्द्र कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहें।