23 दिसंबर को प्रस्तावित विरोध मार्च को सफल बनाने के लिये जनसम्पर्क तेज

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) Brajesh Bharti

बापू सेवा आश्रम सह बलवाहाट ओपी जमीन खरीद विवाद में एक नया मोड़ आ गया है,इस जमीन विवाद को लेकर डीएम द्वारा गठीत जांच टीम में एक आई ए एस मेंबर देने की मांग संघर्ष समिति ने की हैं।

वही संघर्ष समिति ने 23 दिसंबर को प्रस्तावित विरोध मार्च को सफल बनाने के लिये गांवों व टोले मुहल्लों में जनसम्पर्क अभियान तेज कर दिया है।

गुरुवार को बापू सेवा आश्रम बचाओ संघर्ष समिति के सर्वदलीय कमिटि के सदस्यों ने सरौंजा, सरडीहा आदि पंचायतो का दौरा किया और आमलोगों से सेवा आश्रम बचाओ मार्च में शामिल होने का निवेदन किया।

इस मौके पर भाजपा नेता रितेश रंजन ने कहा कि जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है कि जनता के साथ खड़े हो परंतु हमारे पूर्व विधायक जी जनता के पीठ में ही खंजर भोकते है।

पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने जमीन के लिए नियुक्त जांच कमिटि में एक आईएएस पदाधिकारी को जोड़ने की अपील की है।भाजपा नेता रितेश रंजन ने कहा कि वर्तमान जांच कमिटि से निष्पक्ष जांच की उम्मीद नही है। उन्होंने कहा कि हमारे सूत्रों से पता चला कि वर्तमान जांच कमिटि व्यक्ति विशेष से प्रभावित हो चुकी है। इसलिए जांच कमिटि में एक आईएएस पदाधिकारी दिया जाये।

भाजपा नेता अजय कुमार सिंह व एस कुमार ने कहा है कि चुकिं कुल जमीन का रकवा इतना है कि आज की तारिख में उस जमीन का बाजार किमत करोड़ों में ऐसे में सौदेबाजी की संभावना से इंकार नही किया जा सकता है। साथ ही पूर्व विधायक का प्रभाव किसी से छुपी नही है इसलिये जांच प्रभावित की पुरी संभावना बन रही हैं। ऐसे में एक इमानदार आई ए एस अफिसर इस टीम में होना चाहिये।

इस मौके पर पूर्व पार्षद निर्मल ठाकुर, पूर्व मुखिया डॉ संजर आलम, मुकेश यादव, समाजसेवी शिवेंद्र कुमार सिंह उर्फ एस कुमार, इंद्रदेव यादव, सिंटू यादव, सज्जन मुखिया, हीरा यादव सहित अन्य मौजूद थे।