जांच टीम को स्थानिय लोगो ने अवगत कराया अपनी राय से

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) Brajesh Bharti

अनुमंडल क्षेत्र के बलवाहाट स्थित बहुचर्चित बापू सेवा आश्रम सह बलवाहाट ओपी जमीन खरीद विवाद प्रकरण के लिये गठीत जांच टीम ने मंगलवार को स्थलीय निरक्षण कर मामले की जांच की।

सबसे पहले टीम बलवाहाट ओपी पहुंच वहां उपस्थित स्थानिय लोगो से पुछताछ किया। जांच टीम को लोगो ने अपनी अपनी राय से अवगत कराते हुये बात रखी।
इसके बाद टीम ने ओपी पहुँच ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव से मुलाकात कर वस्तु स्थिती की जानकारी ली।

क्या है मामला

बख्तियारपुर थाना अंतर्गत बलवा हाट के बापू सेवा आश्रम पर अवस्थित बलवा हाट ओपी के जमीन को पूर्व विधायक अरुण कुमार यादव द्वारा खरीदे जाने के आरोप में बीते दस दिसंबर को प्राथमिक विद्यालय धरहरा के प्रांगण में एक सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया गया.बैठक के उपरांत सभी दलों के नेताओ द्वारा बलवा ओपी का घेराव किया गया और प्रशासन विरोधी जमकर नारेबाजी की.इसके उपरांत नेताओ का एक शिष्टमंडल बलवा ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव से मिला और जमीन पर चल रहे कार्य पर रोक लगाने की मांग की. डीएसपी अजय नारायण यादव ने भी बलवा ओपी पहुँच शिष्टमंडल से बात की और जमीन पर चल रहे कार्य पर रोक पर रोक लगा दिया.इसके उपरांत सर्वदलीय नेताओ ने धरमु चौक के निकट धरना दिया और पूर्व विधायक का विरोध करते हुए पूर्व विधायक का पुतला दहन, नखबाल, संपींडन और मार्च किया।