नगर भाजपा अध्यक्ष के आवास पर हुई दुसरे गुट की बैठक

जमीन विवाद को लेकर डीएम ने की एक जांच टीम गठीत

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बापू सेवा आश्रम सह बलवाहाट ओपी जमीन विवाद प्रकरण ने यहां एनडीए को दो गुटों में बांट दिया हैं।
एक गुट जमीन सेवा आश्रम बचाओं संघर्ष समिति के बैनर तले सेवा आश्रम की जमीन बता रहा हैं वही दुसरे गुट ने जमीन विवाद को बेवजह तुल देकर ओछी राजनेतिक करने की बात कह रही हैं।

दुसरे गुट नेतागण बैठक करते हुये

इसी बीच दुसरे गुट के नेताओं ने नगर भाजपा अध्यक्ष संजीव कुमार भगत के आवास पर एक बैठक कर जमीन विवाद को लेकर हो रहें धरना प्रदर्शन को गलत बता रही है।

बैठक में शामिल दूसरे गुट के बीजेपी, जेडीयू, लोजपा एवं रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष ने एसडीओ को आवेदन देकर कहा है कि बापू सेवा आश्रम की जमीन के मामले में कुछ लोग गंदी राजनीति कर रहे है।

जदयू प्रखंड अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह कुशवाहा, भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष संजीव कुमार भगत, लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा, रालोसपा के श्याम भारती, अरुण भारती, सैयद मुस्तकीम अशरफ ने हस्ताक्षरयुक्त आवेदन देकर कहा है कि बलवाहाट चौक स्थित जमीन विवाद पर पूर्व विधायक के नाम पर हो रही ओछी राजनीति, खुले मंच से अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जा रहा है जो कही से उचित नही है।
बैठक में चर्चा हुआ कि जब जिलाधिकारी के द्वारा जांच कमिटी गठित कर दिया गया है, तब दोनो पक्षो को अपने अपने कागजात के साथ कमिटी के सामने उपस्थित रहे। कमिटी कागजात का जांच कर जिसकी जमीन होगी उनका कब्जा होगा। जमीन कागजात से होती है। अगर बापू सेवा आश्रम की जमीन होगी उसे मिल जाएगा। आंदोलन करने वाले लोगो को गठित कमिटी के आदेश का इंतजार करना चाहिए।

डीएम ने मामले की जांच को टीम की गठीत – 

जमीन मामले में विवाद बढ़ने के बाद जिलाधिकारी ने उक्त जमीन की जांच के लिये एक कमिटी के गठन किया। गठित कमिटी जमीन की जांच करेगी कि ये जमीन बापू सेवा आश्रम के नाम से है या निजी व्यक्ति के नाम से। इधर एसडीओ में उक्त जमीन पर धारा 144 लागू कर दिया।

कुल मिला कर कह सकते है कि यह जमीन विवाद सिमरी बख्तियारपुर में एनडीए को दो गुटों में बांट दिया है अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इस मामले को वरीय नेताओं की क्या राय होती है।