उर्दू अखबार में छपी खबर का पुरजोर किया खंडन 

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

केन्द्रीय हज कमिटी के चैयरमैन सह खगड़िया लोकसभा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने लोजपा से कांग्रेस पार्टी में जाने की खबर का पुरजोर खंडन किया है।

एक उर्दू अखबार ने सांसद के कांग्रेस में जाने का अटकल लगाया गया था। छपी ख़बर में कांग्रेस में वापसी कि ख़बर पर कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि हम लोजपा पार्टी एवं राजग गठबंधन के साथ हैं और रहेंगे । किसी अन्य  दल में जाने कि खबर निराधार है।

सांसद प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह ने उपरोक्त आशय की जानकारी देते हुये कहा कि सांसद चौ.महबूब अली कैसर जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों के साथ लोजपा  के सांसद के रूप में काम करते रहेंगे।

लेकिन उर्दू अखबार में सांसद चौ.महबूब अली कैसर जी   को आए दिन किसी अन्य दल के साथ जोड़कर दुसरे दल में जाने कि बात गलत है और जल्द ही कानूनी सलाह लेकर उर्दू अखबार के ऊपर मानहानि का केस दर्ज करवायेंगे।
उन्होनें ने कहा कि सांसद चौ.महबूब अली कैसर एनडीए के घटक दल के रूप में अपना सहयोग दे रहे हैं और आगे भी देते रहेंगे।सांसद चौ.महबूब अली कैसर जी एक बड़े और अनुभवी नेता हैं इसी वजह से विपक्ष के लोग द्वारा हमारे सांसद को अपने से जोड़कर अपनी ताकत को मजबूत करने की सियासत रची  जा रही है।

श्री सिंह ने कहा कि सांसद चौ.महबूब अली कैसर जी का मानना है कि राजग गठबंधन देश के अंदर और बाहर मज़बूती के साथ काम कर रही है इस केन्द्र और राज्य कि सरकार में विकास दिख रहा है अमन चैन का माहोल है।