जिलाध्यक्ष अपनी ही सरकार से दो वर्षो से मांग रहे है अंगरक्षक 

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष सह नगर पंचायत सिमरी बख्तियारपुर के वार्ड पार्षद से दो वर्ष पुर्व प्रशासन द्वारा चुनाव कार्य के लिये वापस लिया गया अंगरक्षक अब तक नही लौटाया गया है। जबकि इस नेता के जान को खतरा है।

दो वर्षो से अंगरक्षक के लिये मुख्यमंत्री से लेकर एसपी तक पत्राचार करते करते थक चुके जदयू नेता चन्द्रमणी ने एक बार फिर स्मार पत्र मुख्यमंत्री को देकर अबिलंब अंगरक्षक प्रदान करने की दिशा में ठोस पहल करने का आग्रह किया है।

जदयू नेता ने भेजे गये स्मार पत्र में कहा है कि चुकिं सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र में भू-माफियाओं के विरूद्ध करोड़ों की सरकारी जमीन बेचने का विरोध करता चला आ रहा हूं। साथ ही विगत  कुछ वर्ष पूर्व पुलिस के हत्थे चढ़े कुख्यात अपराधीयों ने भी पुलिस के समक्ष अपने स्वीकारोत्ती ब्यान में भी मेरी हत्या की सुपारी देने की बात सामने आई थी के बाद प्रशासन द्वारा अंगरक्षक दिया भी गया। लेकिन अक्टुबर 15 में चुनाव कार्य में पुलिस बल की कमी का हवाला देकर अंगरक्षक वापस ले लिया गया।

लेकिन उसके बाद आज करीब दो वर्ष से अधिक समय बीत जाने के बाद भी प्रशासन ने अंगरक्षक वापस नही लौटाया है जो लाहपरवाही को दर्शाता है। समय रहते अंगरक्षक दिया जाय।

यहां बताते चले कि जदयू नेता चन्द्रमणी व्यवसायिक प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष सह नप वार्ड पार्षद के साथ सिमरी बख्तियारपुर के बड़े व्यवसायियों में आते है। सुरक्षा की दृष्टि से इनको अंगरक्षक मिलना लोग जरूरी मानते हैं।