23 दिसंबर को होगा स्टेशन चौक से विरोध मार्च रैली

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बापू सेवा आश्रम सह बलवाहाट ओपी जमीन विवाद प्रकरण के विरोध में पांचवे दिन शनिवार को कारूबाबा स्थान धरहड़ा में भोज व सम्पींडन कार्यक्रम किया गया।

बलवा हाट ओपी सहित बापू सेवा आश्रम से सटी जमीन को जदयू के पूर्व विधायक डॉ अरुण कुमार यादव द्वारा अपनी पत्नी के नाम पर लिखवा लेने का आरोप लगाते  हुए बापू सेवा आश्रम बचाओ समिति के बैनर तले सभी दलों के  नेताओ की उपस्थिति में श्राद्ध संपींडन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस मौके पर बच्चों सहित आम लोगों को संपींडन का भोज खिलाया गया। खिचड़ी चोखा,पापड़,अचार के इस भोज के साथ प्रथम चरण का विरोध सम्पन्न हो गया है।

वही दुसरे चरण के संबंध में भाजपा नेता रितेश रंजन ने कहा कि आगामी 23 दिसंबर को पूर्व विधायक के कारनामे के विरोध में सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन चौक से अनुमंडल कार्यालय तक बापू सेवा आश्रम बचाओ संघर्ष मार्च निकाला जायेगा।उन्होंने कहा कि जब तक बापू आश्रम की जमीन पूर्व विधायक बापू के लिए समर्पित नही करते है तब तक हमारा अहिंसात्मक आंदोलन जारी रहेगा।

भाजपा नेता एस कुमार ने कहा कि पूर्व विधायक ने लोकल प्रशासनिक पदाधिकारियो की मदद से बापू की जमीन हड़पने का काम किया जो सरासर गलत है।इसलिए खुद से पूर्व विधायक जनता के बीच जनता की अमानत लौटा दे।

वही सीपीआई के मजदूर यूनियन के अध्यक्ष सज्जन मुखिया ने कहा कि लोकतंत्र में जनप्रतिनिधि जनता का सेवक होता है इसलिए पूर्व विधायक जनता के आदेश का पालन करते हुए बापू की जमीन बलवा हाट की जनता को वापस लौटा दे।

इस मौके पर भाजपा नेता अजय कुमार सिंह,गोपाल शर्मा,निर्मल ठाकुर,भाजपा मंडल महामंत्री कुमार आनंद, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष कृष्णा सिंह, शिवेंद्र पौद्दार, अरूण यादव, सुनिल गुप्ता, राजा कुमार, रणधीर कुमार, सुरज कुमार, सुदिन सादव, हिरा यादव, राजद नेता विजय कुमार सहित अन्य मौजूद थे।