विरोध में शनिवार को होगा सम्पींडन व दरिद्र नारायण भोज

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

प्रखंड के बलवाहाट स्थित बापू सेवा आश्रम सह बलवाहाट ओपी जमीन विवाद प्रकरण में नित्य प्रति दिन विरोध चौथे दिन भी जारी हैं।

पूर्व प्रायोजित कार्यक्रम के तहत बलवाहाट के धरहड़ा चौक पर संघर्ष समिति के बैनर तले उपस्थित नेताओं ने विरोध स्वरूप नखबाल करवा जमीन बेचने वाले अशोक सिन्हा,पूर्व विधायक अरूण यादव व प्रशासन विरोधी जमकर नारेबाजी किया।

भाजपा नेता एस कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को हुये कार्यक्रम बाद कांग्रेस के पूर्व प्रखण्ड अध्यक्ष लक्ष्मीकांत ने कहा कि जिस तरह बापू की हत्या नाथूराम गोडसे ने छल पूर्वक किया ठीक उसी तरह बापू सेवा आश्रम की जमीन खरीद पूर्व विधायक ने बापू के आदर्शों की हत्या किया है।

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहें एस कुमार ने कहा कि शनिवार को सम्पीडन कार्यक्रम बाद दरिद्र नारायण भोज विरोध स्वरूप किया जायेगा। यह विरोध कार्यक्रम निरंतर आगे भी जारी रहेगा। उन्होनें ने कहा कि कुल लोग समाज सेवा को रूपया व धन कमाने के लिये करता है जो गलत है।

वही भाजपा नेता अजय कुमार सिंह ने कहा कि कुल लोग भाजपा/ एनडीए में फुट डालने का प्रयास कर रहें हैं वैसे लोगों को समझ लेना चाहिये की इस विवाद के संबंध पार्टी के वरीय अधिकारीयों से बातचीत की जा चुकी है। पुरा विरोध कार्यक्रम वरीय अधिकारीयों के संज्ञान में दिया जा रहा हैं। उन्होनें वैसे लोगों को चेतावनी भरे शब्दों में कहा पार्टी का कोई भी व्यक्ति गाईडलाईन को तोड़ने का प्रयास नही करें नही तो पार्टी ऐसे लोगो पर अनुशासत्मक कार्यवाही करने को मजबुर होगी।

इस अवसर पर राधाकांत सिंह,मुकेश यादव,इन्द्रदेव यादव,विजय यादव,सज्जन मुखिया,शिबू राम,शिबन पौद्दार,रविन्द्र पौद्दार,सुरेश शर्मा,जगदीश मिस्त्री,संजय यादव,मो ईब्राहीम,रामकरण साह,मो बादल,योगेन्द्र साह,गजेन्द्र चौधरी सहित अन्य लोगों मौजूद रहें।