दो शातिर अपराधी सहित लूट की नगदी बरामद व लूट में शामिल बाईक जप्त

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 107 रंगिनिया चौक के समीप दो दिन पूर्व सोमवार की देर शाम गल्ला व्यवसायी हुई लूट कांड का पुलिस ने उद्भेदन करने में सफलता प्राप्त कर ली है। 

पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधी लूट में प्रयुक्त अपाची बाईक व नगदी 19 हजार सहित व्यवसायी का लूटा हुआ गल्ला भी बरामद किया है। दो गिरफ्तार शातिर अपराधी राजू सिंह व छोटू सिंह बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के ऐनी गांव का रहने वाला हैं। जिनमें एक छोटू सिंह जिस पर आधा दर्जन अपराधीक मामले दर्ज हैं।

डीएसपी अजय नारायण यादव ने बख्तियारपुर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि रंगिनिया चौक पर हुई लूट की घटना पुलिस के लिये चुनौती बन गई थी। पुलिस ने बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणबीर कुमार के नेतृत्व में सर्किल व अन्य थानों के थानाध्यक्ष के रूप में गठीत कर छापेमारी अभियान की शुरूआत की गई। मंगलवार की रात्रि पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी की।

पुलिस को पहली सफलता बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के ऐनी गांव से प्राप्त हुई। यहां से दो शातिर अपराधी राजू सिंह व छोटू सिंह को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू किया गया तो सबसे पहले एकपढ़हा गांव स्थित एक आम के बगीचा से व्यवसायी का लूटा गल्ला बरामद किया।

डीएसपी ने बताया कि दोनो गिरफ्तार आरोपी ने अपना अपराध कबूल किया है इन लोगो के पास से लूट की 19 हजार रूपये बरामद किया। उन्होनें ने कहा कि इस लूट की घटना में कुल पांच अपराधी शामिल है बाकी अपराधी की पहचान कर ली गई है जल्द वे लोग भी सलाखों के पीछे रहेंगे।

यहां बताते चले कि सोमवार की देर शाम मोटरसाईकिल सवार हथियार बंद अपराधीयों नें एनएच 107 रंगिनिया चौक स्थित एक गल्ला व्ययसायी के दुकान पर धाबा बोल गोली चला लूट की घटना को अंजाम दिया था हलांकि उस वक्त ढ़ेड लाख रूपये की लूट की खबर सामने आ रही थी। लेकिन लूट की घटना मात्र 45 हजार रूपये की ही हुई थी।