दर्जी बनने गये इस होनहार युवा एक्टर बन लौटे

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

इस अनुमंडल के एक छोटे से गांव से सिलाई-कटाई करने मुंबई गए सिटानाबाद पंचायत के लालू टोला निवासी मोनाजिर खान के एक्टर बनकर गांव पहुंचने पर युवाओं व ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

मोनाजिर कई धारवाहिक व सिनेमा में कार्य कर चुके हैं। गरीबी में पले-बढ़े मोनाजिर दिल्ली और मुंबई में दर्जी का काम करते थे। परंतु अभिनेता बनने की चाहत थी। उसने इसमें भी प्रयास किया और मेहनत के बल पर चकाचौंध की दुनिया में प्रवेश कर गया। उन्होंने कहा कि मां संतोषी, क्राइम पेट्रोल जैसे सीरियलों में लगातार काम कर अपनी पहचान बनाई। जल्द ही बड़े बैनर की फिल्म में जॉन इब्राहीम के साथ काम करूंगा। मोनाजिर के गांव पहुंचने पर युवा कमेटी द्वारा फूल-माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। जबकि उसे देखने के लिए लोगो की भीड़ लगी रही। उन्होंने बताया कि बताया कि आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि अपने समाज में सम्मान मिला। मैं अपने समाज के लिए जो भी हो सकेगा मैं करूंगा। अगर कोई साथी एक्टिंग क्लास करना चाहेंगे उन्हे भी मैं हर संभव सहायता करूंगा।

इस अवसर पर मोहम्मद नाजिर तुफेल खान, फिरोज खान, मार्ग पालम, मोहम्मद शकील, मोहम्मद मदनी खान, शमसुल, डॉ नदीम, डॉ नसीब, साजिद खान सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।