सीसीटीवी लैश तीसरी आंख की निगेहबानी बाईक मिलेगी विनर को

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

प्रखंड के नव निर्मित अनुमंडल

भवन के पीछे स्थित मैदान में शनिवार को जिला स्तरीय 15 दिवसीय आर बी एल क्रिकेट टुनामेंट का शुभारंभ किया गया।

भव्य उद्धाटन समारोह में सीओ सिमरी बख्तियारपुर धर्मेन्द्र पंडित,पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन,नप अध्यक्ष प्रतिनिधि मोजाहिर आलम,खम्हौती मुखिया ललन यादव,महखड़ मुखिया प्रतिनिधि फिरोज आलम,राजद नेता बरकत अली,खुशीलाल भगत,जियाउल पप्पु आदि मौजूद रहें इनलोगों ने फीता काटकर टुनामेंट का विधिवत उद्धाटन किया।

उद्धाटन समारोह में वक्ताओं ने एक स्वर में उपस्थित अंचलाधिकारी धर्मेन्द्र पंडित से एक मैदान की मांग की। इनलोगों ने कहा कि युवा खेल के लिये कोई मैदान नही है इसलिये सीओ साहब एक सरकारी जमीन का चयन कर उसे खेल मैदान के लिये दें।
वही टुनामेंट के उद्धाटन मैच खगड़िया जिले के पीपरा लतीफ वनाम सहरसा जिले के कुसमीही के बीच खेला गया। टॉस कुसमीही टीम ने जीत पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। निर्धारित 20 ओवर में टीम ने 171      रन बना 172 रन का लक्ष्य पीपरा लतीफ को दिया। वही पीपरा लतीफ ने 16 ओवर में मात्र 97 रन पर आल आउट हो गया। इस तरह 75 रनों से कुसमीही टीम की जीत हो गई।

मैच में निर्णायक के रूप में प्रवेज आलम व विकास कुमार रहें वही कमेन्टटेटर महबूब पटौती,शुशांत कुमार, फैज अहमद,मो फैसल रहें वही टुनामेंट के अध्यक्ष मनसुर आलम हैं।