दलालों की चंगुल से भागी युवती ने थाने में कराया मामला दर्ज



गत माह बख्तियारपुर थाने के भट्ठा टोला से गायब हो गई थी युवती

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर पुलिस ने नगर पंचायत के भट्ठा टोला से सोमवार को दो व्यक्ति को मानव ट्रेफिकिंग के आरोप में गिरफ्तार कर न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

दोनों गिरफ्तार आरोपी भट्ठा टोला निवासी नन्हें व रूपेश कुमार है जो युवती को बहला फुसला कर राज्य के बाहर बेच देता हैं।

वही पुलिस ने इन दोनों दलालों के चंगुल से भाग कर वापस घर आई युवती भट्ठा टोला निवासी एक युवती के लिखित आवेदन पर उपरोक्त दोनो व्यक्ति के अलावे दो अन्य सहयोगी मेहरूण निशा और रूखसाना खातुन को नामजद आरोपी बना मामला दर्ज किया है।

वहीं थाना में  दिये आवेदन में पीड़ीता ने कहा कि 22 अक्टूबर को करीब 3 बजे मालगुदाम रोड निवासी रूपेश कुमार ने मुझे एक सेमसंग का माबाईल सिम सहित दिया उसी दिन भट्ठा टोला के ही मेहरून निशा और रूखसाना खातुन ने मुझे बहलाते फुसलाते हूये कहा कि तुम भट्ठा टोला निवासी मो नन्है के साथ दिल्ली भाग जाओ और वहीं आपस में निकाह कर बस जाना । जब मामला फसेगा तो हम आकर सुलझा देंगे और उसी दिन मो नन्है व रूपेश और मेहरून निशा के साथ नहर होते हूये स्टेशन पहुंच वहां से  पैसेंजर ट्रेन पकड़कर खगड़िया पहूँची और वहॉ से दूसरी ट्रेन पकड़कर दिल्ली के लिए चली।

इसी दौरान नन्है व रूपेश को आपस बात करते सुना कि इस लड़की को दिल्ली में बेच कर हमलोग लौट आऐगें  । उसके बाद मैं बहाना बनाकर नवादा स्टेशन पर उतर गई और इनलोगों की नजरों से छुप गई । ट्रेन जाने के बाद मैं कोने में रोने लगी तभी एक दीपक नाम का लड़का आया उसके पुछा तो हमने बताई कि ट्रेन छूट गया फिर वह अपने बहन के घर ले गया फिर वहॉ पॉच दिन बीतने के उपरांत जब मैं घर जाने के लिए रोने लगी तो उसने मुझे 5 नवम्बर को सिमरीबख्तियारपुर स्टेशन पर पहूँचा वापस लौट गया ।
इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणबीर कुमार से पुछे जाने पर बताया कि पीड़ीत युवती के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वही पीड़ीता को बयान के लिये न्यायालय भेजा गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।