सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी प्रखंड में राजद नेताओं ने बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का 28 वां जन्मदिवस पर युवा संकल्प दिवस सह पौधारोपण कार्यक्रम के रूप में मनाया गया।

राजद नेता अब्दुल कादिर के नेतृत्व में प्रखंड के लछमीनियाँ गाँव में पौधारोपण सह केटकाट धुम-धाम से जन्म दिन मनाया गया ! संबोधित करते हुए अब्दुल कादिर ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की तेजस्वी जी के द्वारा इतने कम समय में किए गए कार्यों और उनकी बढती लोकप्रियता से भयभीत होकर एंव  घोटाले और हत्या के आरोप से मुक्ति पाने के लिए भाजपा की गोद में जा बैठे हैं!
उनहोंने कहा की तेजस्वी यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे ये बिहार की जनता ने ठान लिया है! वहीं डॉ. जैनब ने कहा के युवा देश के भविष्य हैं! युवाओं को हर क्षेत्र में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए! उनहोंने तेजस्वी यादव एंव अखिलेश यादव का मिसाल देकर कहा की युवाओं को राजनीति में भी आना चाहिए! साथ-साथ उनहोंने कहा की हर व्यक्ति को अपने जीवनकाल में कम से कम एक पेड आवश्य लगाना चाहिए!

मौके पर सैयद नसीम,मो.असलम, मो. बबलू, मो.सलाहउद्दीन, सैयद वसीम, सैयद खालिद, सैयद जमाल, श्याम यादव, अरूण यादव, दिलिप यादव, रुस्तम,शमसुल, कोकण शर्मा, बिंदेश्वरी शर्मा आदि मौजूद थे!