आपसी वर्चस्व को लेकर कठडूमर घाट पर दो पक्षों में जमकर हुई फायरिंग

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के कनरिया ओपी के कठडूमर घाट पर दो पक्षों के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर जमकर गोलीबारी हुई है।हलांकि गोलीबारी की इस घटना में कोई हताहत नही हुआ है।लेकिन गोलीबारी को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है।

वही गोलीबारी की सुचना ओपीध्यक्ष धर्मवीर साथी को फोन पर दिये जाने के बाद उन्होनें एक पुलिस कर्मी को घटना स्थल भेजा लेकिन किसी व्यक्ति ने दोनो दबंगों के भय से गोलीबारी की घटना से इंकार कर दिया।

वही यहां बताते चले कि जब गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त सहरसा एसपी अश्वनि कुमार बलवाहाट ओपी में ओपी का निरीक्षण करने में लगे उस वक्त कनरिया ओपी सहित अन्य पुलिस कर्मी वहां मौजूद रहें।

गोलीबारी की घटना के संबंध में ग्रामीणों ने नाम नही छापने के शर्त पर बताया कि कठडूमर घाट क्षेत्र में पूर्व सरपंच बेचन यादव व उपमुखिया प्रतिनिधि मुरारी यादव के बीच बहुत दिनों से वर्चस्व को लेकर विवाद चला आ रहा हैं। सोमवार को घाट पर नाव परिचालन के लेकर दोनों पक्षों में गोलीबारी की घटना हुई।गोलीबारी पश्चिमी तट पर हुई है।

ग्रामीणों का कहना था कि गोलीबारी की सुचना ओपीध्यक्ष को फोन पर दिया गया लेकिन पुलिस पूर्व तट पर से लौट गई।

वही सुत्रों की माने तो ये विवाद फिलहाल थमने का नाम नही लेगी ये विवाद खुनी खेल में तब्दील हो जाये तो कोई बड़ी बात नही होगी।इससे पूर्व भी गोलीबारी की बारदात हो चुकी है।
फिलहाल पुलिस इस विवाद पर कुछ बोलने से बच रही हैं।