पुराने एक मामले में समझौता की बात कह बांसबाड़ी में ले जा घटना को देना चाहता था अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नं तेरह भट्ठा टोला में शुक्रवार की शाम सब्जी लेने बाजार जा रही एक महिला को पुराने एक मामले में समझौता की बात कर बांसबाड़ी में ले जा कर दुष्कर्म का प्रयास करने का एक मामला सामने आया है।

इस संबंध में पीड़ीता ने बख्तियारपुर थाना पहुंच घटना की बाबत मामला दर्ज करवा अबिलंब आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

वहीं पीड़िता ने थाने में दिये गये आवेदन में कही है कि जब वह अपने घर से शुक्रवार की सात बजे शाम सब्जी लेने रानीबाग बाजार जा रही थी तभी घर से कुछ दूरी पर भट्ठा टोला निवासी सलीम कादरी का पुत्र मो अरशद कादरी और सौरबाजार थाना क्षेत्र के चिकनी गांव निवासी मो इम्तियाज ने कहा चलो हमारे साथ पूर्व में बख्तियारपुर थाना में दर्ज कांड संख्या 387/17 में समझौता हेतु बात करना है उसके साथ जाने लगी तो तभी पीड़ीता को शक हुआ तो उसके साथ जाने से मना कर दिया तो दोनो लोगों ने जाने का दबाव देते हुये जबरन हाथ पकड़कर बांसबाड़ी ले जाने लगा।वही वहां पूर्व से मौजूद मो हमीदूर रहमान और मो मन्नान अपने दो अन्य साथियों के साथ गाली गलौज कर मेरे साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगे जिसपर मैं शौर मचाने लगी तब सभी आरोपी  किसी को बताने पर जान मारने की धमकी देते हुये भाग गयें  ।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणबीर कुमार से पुछे जाने पर बताया कि दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर ली गई हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।