वंशी साह शहादत समारोह सह नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह

पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में होगा समारोह

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से अतिथि पत्रकार सुमित कुमार की रिपोर्ट :-

महान स्वतंत्रता सेनानी अमर शहीद बंशी साह उर्फ बंसी  चाचा की शहादत की याद में शहादत समारोह सह नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का समारोह 20 नवंबर यानि कल पटना के कृष्ण मेमोरियल हॉल में मनाए जाने को लेकर अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य हलवाई समाज की बैठक सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत मुख्य बाजार स्थित एयरटेल ऑफिस में आयोजित हुई।

जिसकी अध्यक्षता मध्यदेशीय वैश्य हलवाई समाज के नगर अध्यक्ष योगेश्वर साह एवं मंच संचालन समाजसेवी खगेश कुमार ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 1997 में बागमती नदी पर सीतामढ़ी में बिगोनिया को जोड़ने वाला पुल एवं सड़क निर्माण हेतु संघर्ष करते हुए अपनी जान की न्योछावर करने वाले बंसी चाचा एवं स्वतंत्रता सेनानी के सहादत समारोह में हजारों की संख्या में सिमरी बख्तियारपुर से समाज के लोग भाग लेंगे के लिए पटना रवाना होंगे। बैठक को संबोधित करते हुए सहरसा जिला अखिल भारतीय वैश्य हलवाई समाज के अध्यक्ष मोहन साह एवं महासचिव संजय कुमार ने संयुक्त रुप से कहा कि जिस प्रकार समाज के भलाई के लिए बंसी चाचा ने अपनी जान की ने न्योछावर कि उनकी महान  शहादत को कम होने नहीं देंगे। समाज अपने ऐसे वीर सपूत पर गर्व महसूस करता है। उन्होंने सजातीय बंधुओं से अधिक से अधिक संख्या में पटना चलने की पुरजोर अपील की। बिपिन कुमार ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर से अधिक से अधिक गाड़ियों का काफिला पटना के लिए प्रस्थान करेगी। वही सहरसा स्थित सूर्या हॉस्पिटल में भी पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार के संग हलवाई समाज की बैठक हुई।उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में आप सभी पटना पहुंचे।
इस अवसर पर सहरसा टीम की तरफ से संतोष कुमार लड्डू, मीडिया प्रभारी सुनील गुप्ता, रामचंद्र साह एवं सर्वेश गुप्ता, चंद्र बसु, आशुतोष गुप्ता विकास गुप्ता, संजय गुप्ता, जयनंदन कुमार, राजेश कुमार, आजाद गुप्ता, अरुण गुप्ता, मंटू, अरविंद, निरंजन, आयूस गुप्ता , सुमित गुप्ता, आदित्य, बबलू कुमार, शंभू, कृष्णा, सचिन, रामस्वरूप,  संतोष, मुकेश सहित अन्य लोग उपस्थित थे।