तीन महिला सहित पांच लोग जख्मी,भाड़े के अपराधीयों नें किया सरेआम फायरिंग



तीन खाली खोखा बरामद,एक मोटर साईकिल बरामद

गोलीबारी से बाजार में दहसत का माहौल,पुलिस जुटी जांच में

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना अन्तगर्त बलवाहाट बाजार में शनिवार सुबह एक आवासीय जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई वही एक पक्ष की ओर से लाये गये भाड़े के हथियार बंद बदमाशों ने खुले आम गोलीबारी कर फरार हो गया।घटना स्थल से तीन खाली खोखा व एक मोटर साईकिल बरामद हुई है।

इस गोलीबारी की घटना में एक पक्ष के दो महिलाओं कंचन देवी(25 वर्ष),गुड़िया देवी(45 वर्ष)सहित एक दुध बिक्रेता 55 वर्षीय वृद्ध शंकरपुर निवासी बौकू यादव घायल हो गया। वही मारपीट की घटना में दुसरे पक्ष के एक महिला पिंकी देवी(30 वर्ष) व पुरूष पिन्टू स्वर्णकार(34 वर्ष) घायल हो गया है। सभी घायलों को इलाज के लिये अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद बलवाहाट बाजार में दहशत का माहौल बना है वही पुलिस घटना स्थल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है वही घायलों का फर्दब्यान ले रही हैं।

घटना के संबंध में एक पक्ष विश्वनाथ व बुधन स्वर्णकार ने बताया कि  मैं अपने आवासीय जमीन में सुबह चारदिवारी निर्माण के लिये मजदुर व मिस्त्री लाया था।सुबह जैसे काम शुरू किया दुसरे पक्ष के लोगो ने मारपीट करना शुरू कर दिया इतने में उनलोगों के द्वारा भाड़े पर मंगाये गये आधा दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दिया।अपराधियों के द्वारा चलाये गये गोली से मेरे पक्ष के कंचन देवी व गुड़िया देवी घायल हो गई वही दुघ देने आये बौकू यादव को भी गोली पैर में लग गई।

वही विश्वनाथ स्वर्णकार ने बताया कि चुकि जिस जमीन का यह मामला हैं उस जमीन में स्थानिय एसडीओे कोर्ट से उसे डिग्री मिला है। उसके बाद ही हमलोग निर्माण कर रहें थे।वो लोग जबरदस्ती अपना दावा कर रहा हैं।

वही दुसरे पक्ष के संतोष स्वर्णकार ने बताया कि मेरे जमीन में सुबह जबरदस्ती निर्माण कर रही हमलोगो के द्वारा विरोध करने पर वो लोग हरबै हथियार से हमला कर मेरे भाई मिन्टु स्वर्णकार व पत्नी पिंकी देवी को घायल कर दिया।

इस संबंध में बख्तियारपुर थाना के एसआई अजीत कुमार ने बताया कि दोनो पक्षों की ओर से फर्दब्यान ले लिया गया है।दोनों पक्षों के ब्यान पर केश दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।