होप वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा आई टी आई कालेज में कार्यक्रम आयोजित



सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) Brajesh Bharti .

होप वेलफेयर सोसाईटी के तत्वाधान में बाल दिवस के पूर्व संध्या के अवसर पर एक दिवसीय क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन चौ.मोहम्मद सलाहउद्दीन प्राइवेट आई.टी.आई कॉलेज में किया गया।

प्रतियोगिता का उद्घाटन एवं पारितोषिक वितरण लोजपा नेता युसुफ सलाहउद्दीन ने किया । उन्होने इस अवसर कहा कि बच्चों का हौसला बढ़ाने में इस तरह का कार्यक्रम होना चाहिये उन्होनें ने कहा कि आप ही देश के भविष्य हैं । लगन और मेहनत से पढ़ाई करें और आगे बढ़ें ।इस क्विज़ कॉन्टेस्ट में 9 स्कूलों के सफल छात्र जोड़ीदार के साथ भाग लिया जिसमें प्रथम स्थान पर न्यू सनराइज़ स्कूल,द्वितीय स्थान पर ग्लोबल इंग्लीश मीडियम स्कूल एवं तीसरे स्थान पर एम्बिसन क्लासेज के छात्र रहे। जिन्हे पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया ।

इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक सह संस्था के अध्यक्ष अबू ओसामा ने कहा कि ऐसे आयोजन हर साल किये जायेंगे उन्होने आये हुये सभी स्कूल के छात्र को शुभकामनाएँ दी ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में समाजसेवी वारिस जहीर, मोहम्मद कमर, मोहम्मद sarib, आकिब जावेद, अरशद,गौरव कुमार, जिया उल,आशुतोष कुमार सिंह,मोहमद कबीर ,मूदैसर हसन एवं प्रोग्राम के उद्घोषक हसनैन मोहसिन उपस्थित थे ।