प्रियंका को मिला बीर बाला का प्रशस्ति पत्र


हाईकोर्ट के निर्णय बाद फेल से पास हुई छात्रा को सम्मानित करने का सिलसिला जारी

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा)से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

हाईकोर्ट से केश लड़ कर मैट्रिक में फेल से पास हुई कोशी की बेटी प्रियंका सिंह को सम्मानित करने का सिलसिला अनवरत जारी है।

शिक्षाविंदों की एक टीम ने बुधवार को नगर पंचायत के मेन रोड स्थित आवास पर प्रगति क्लासेज के निदेशक डा चंदन कुमार ,कान्ती सिंह बालकृष्ण सिंह ,प्रभाकर सिंह पहूँचकर सम्मानित किया । वहीं राज्य एवं राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित सेवानिवृत शिक्षक विक्रमादित्य खॉ ने वीरबाला होने की प्रशास्ति पत्र देते हुऐ कहा कि इस बेटी की साहसी कदम से सम्पूर्ण बिहार एवं राष्ट्र की सारी बालाओं को आपार प्रेरणा मिलने के साथ इसने परिवार सहित कोशी का गौरव भी बढ़ाया है।

इसके जैसे बच्ची और बच्चियॉ भी भ्रष्टाचार और दहेज जैसी कुरीतियों का उन्मूलन कर सकती हैं । करोड़ों में एक आत्मबली साहसी प्रियंका सिंह है जो अपने आत्म विश्वास के बल पर छात्र छात्राओं को एक संदेश देने का काम किया इस बेटी ने यह साबित कर दिया है कि अगर काबिलियत है तो किसी से भी लड़ा सकता है चाहे आगे चट्टान ही क्यों नहीं खड़ी। आज इसके आत्म विश्वास का चर्चा पुरे देश में है धन्य हैं ऐसे माता पिता जो ऐसी होनहार बेटी को जन्म दिया है।

 वही प्रियंका सिंह के दादा राजकुमार सिंह पिता राजीव कुमार सिंह व उनकी माता को भी  सम्मानित किया । वहीं इस दौरान मनोज कुमार , कैलाश मेहता , नरेंद्र कुमार आदि लोग मौजूद रहें ।