वार्ड पार्षदों की बैठक में विभिन्न समस्याओं हुई चर्चा

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) Brajesh Bharti 

नगर पंचायत कार्यालय में बुधवार को नप बोर्ड की बैठक आयोजित की गई।बैठक में विभिन्न समस्याओं पर विशेष तौर पर चर्चा की गई।

बैठक में  वार्ड पार्षदों ने अपने वार्डो में साफ सफाई नहीं होने को लेकर एनजीओ पर जमकर बरसें वहीं इनलोगों का कहना था कि नगर की साफ सफाई संतोषजनक प्रतीत नही हो रही है एनजीओ अपनी मनमानी पर उतर आया है उसे दिये जाने वाले भूगतान पर रोक लगाकर साफ सफाई सुनिश्चित किया जाय ।

वहीं बैठक में सर्वसम्मति से नगर पंचायत में मजदूरों ,ठेला भेण्डरों ,रिक्सा चालकों को सस्ते दरों पर रात्री विश्राम एवं भोजन उपलब्ध कराने हेतु यथाशीघ्र आश्रय स्थल का निर्माण लिए रेलवे स्टेशन से दक्षिण रेलवे क्रोसिंग के पुरब बिहार सरकार की भूमि पर किया जायेगा । वहीं पार्षदों ने आवास योजना कार्य प्रगति पर नहीं होने को लेकर रोष प्रकट किया कहा कि आलम यह है कि आवास योजना का दूसरे किस्त की राशि लाभूक के खाते में नहीं जाने के बजह से वह अपना घर तोड़कर खुलें आसमान के नीचे ठंड में सपरिवार रहने को बेवस हैं ।इनलोगो को अभिलंब आवास योजना की दूसरे किस्त की राशि का भूगतान किया जाय । वहीं वार्ड नम्बर 9 और 14 को ओडीएफ कराने और घर घर कचड़े के उठाव के लिए 15 हजार डस्टबीन क्रय का प्रस्ताव पारित किया गया ।
वहीं इस बैठक की अध्यक्षता नंप अध्यक्ष रौशन आरा ने किया । वहीं बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी अरूण कुमार सिंह , नंप उपाध्यक्ष विकास कुमार , लालो देवी , सुधीर सिंह , योगेंद्र शर्मा , मीता चौधरी , बीबी जैनव , सुलेखा देवी , बबीता देवी , कलावती देवी सहित नंप कर्मी मौजूद रहें ।