गला दबा कर पानी में डुबों कर दी गई थी युवती की हत्या

पूर्व कोशी तटबंध के गोरदह पुर्नवास के समीप बोरा में बंद कर पानी में फेंक की गई लाश

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती

बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ थाना अन्तगर्त पूर्व कोशी तटबंध के गोरदह पुर्नवास लताही टोला से महज कुछ दूरी पर बांध के किनारे पानी से बोरा में बंद बरामद युवती के शव की गुत्थी सुलझने के कगार पर पहुंच गई हैं।

युवती का फाईल फोटो

पुलिस अबतक इस निष्कर्ष पर पहुंच चुकी है की युवती की हत्या गला दबा कर पानी में डुबों देने से की गई हैं। वही पुलिस हत्या के अन्य बिन्दुओं पर गहन जांच कर रही हैं। पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्या का सनसनी खेज खुलासा सामने आ सकता है। पुलिस प्रेम प्रसंग से लेकर अॉनर किलींग जैसे बिन्दुओं पर गहन जांच कर रही हैं।वही पुलिस हत्या के उस बिन्दु पर अभी काम कर रही हैं कि हत्या किसने की? और हत्या का क्या कारण है?
यहां बताते चले कि जिस युवती का शव बरामद हुआ है वह बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के सैनीटोला निवासी सेना में कार्यरत ललन यादव की 23 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी थी।

21 सितम्बर की सुवह ग्रामीणों की सूचना पर गोरदह पुर्नवास के लताही टोला के समीप तटबंध के किनारे पानी से शव बरामद किया गया था। शव बोरी में बंद था। प्रथम द्रष्टया उस वक्त शव की पहचान नही हो पाई थी लेकिन हत्या का मामला प्रतीत हो रहा था। शब बरामदगी के दुसरे दिन शव की शिनाख्त हो जाने के बाद पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया।
उल्लेखनीय है कि युवती के बोरी में बंद लाश के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी थी। ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की के पिता फौज में नौकरी करते हैं। जो इस समय बाहर हैं। मृतका तीन बहन व एक भाई में सबसे बड़ी थी। घर पर दादा-दादी, माता व छोटे भाई-बहन रहते हैं। मृतका इंटर में पढ़ाई करती थी। वह जिला स्तरीय कबड्डी खिलाड़ी के रूप में अपनी पहचान बना चुकी थी