4 सौ लीटर महुआ शराब व चार लोगों गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर पुलिस व उत्पाद विभाग ने रविवार देर शाम थाना क्षेत्र में शराबी व शराब कारोबारियों पर संयुक्त रूप से छापेमारी कर शिकंजा कसना शुरू कर दिया हैं।

नवप्रतिनियुक्त थानाध्यक्ष रणवीर कुमार व उत्पात विभाग के प्रभुनाथ सिंह की अगुवाई हुई इस छापेमारी अभियान में पुलिस ने लगभग चार सौ लीटर महुआ शराब नष्ट कर चार लोगो को गिरफ्तार किया है। 

छापेमारी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सर्व प्रथम चौधरी टोला निवासी उपेन्द्र चौधरी के घर में छापेमारी कर घर के पीछे खेत से दो सौ लीटर महुआ शराब और शराब बनाने की दो मशीन बरामद की।इसके बाद टीम ने कानू टोला में छापेमारी कर एक घर के अंदर  जमीन के नीचे गड़े प्लास्टिक के डिब्बो में दो सौ लीटर अधनिर्मित शराब के साथ अजय पासवन को गिरफ्तार किया।

उसके बाद बस्ती स्थित चौधरी टोला को कई घर व दुकान में छापेमारी की। जहाँ से झगरू चौधरी व मो दिलेर आलम बस्ती को गिरफ्तार कर लिया गया।फिर टीम ने पुरानी बाजार पहुँच दारु पीने वाले बलथी निवासी बेचन मल्लिक  को गिरफ्तार किया गया।सभी आरोपियों को उत्पाद विभाग साथ लेकर सहरसा चली गई। वही इस छापेमारी को मिली शराबों को नष्ट कर दिया गया।

छापेमारी बाद नवप्रतिनियुक्त थानाध्यक्ष रणबीर कुमार ने कहा कि क्षेत्र मे शराबबंदी सख्ती से लागू करना मेरी पहली प्राथमिकता है और इसके तहत आगे भी कार्यवाई जारी रहेगी। वही उन्होनें ने कहा कि अंग्रेजी शराब पर भी पुलिस की नजर है,जल्द अंग्रेजी शराब कारोबारियों व पीयक्करों पर बड़ी कार्यवाही की जायेगी।

इस छापेमारी में अनि अनिल कुमार अनि राजेंद्र प्रसाद सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।