सभी वांछित कागजात देने के बाद भी साढ़े तीन सौ लाभुकों को नही मिला है एक वर्ष से पेंशन

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

प्रखंड के महखड़ पंचायत के करीब साढ़े तीन सौ विभिन्न पेंशनों से वंचित लाभुकों ने रविवार को मुखिया के आवास पर बैठक कर अभी तक पेंशन की राशि नही मिलने को लेकर विचार विमर्श किया।



मुखिया शगुफ्ता प्रवीण की अध्यक्षता में आयोजित लाभुकों ने कहा कि हमलोगों को करीब 15 माह से पेंशन की राशि नही मिला है,पहले तो वांछित कागजात की कमी कह राशि नही देने की बात कही जा रही हैं। अब जब करीब सात आठ माह सभी कागजात जमा भी कर दिया गया है तो क्यों हमलोगों को राशि से वंचित रखा जा रहा हैं। 


मुखिया प्रतिनिधि फिरोज आलम ने सभी लोगों के जानकारी दिया की सभी मांगे गये कागजात प्रखंड कार्यालय को उपलब्ध करा दिया गया है। इस संबंध में कई बार संबंधित लोगों से मिला भी लेकिन आजकल कह टाल मटोल की जा रही हैं।


इस संबंध में लाभुकों की मांग पर मुखिया शगुफ्ता प्रवीण ने कहीं कि अंतिम बार लिखित अल्टीमेटम बीडीओ को दे रही हूं अगर एक माह में इन लोगो के खाते में राशि नही भेजी गई तो बीडीओ कार्यालय के समक्ष अनशन पर लाभुकों के साथ बैठ जाउंगी। उपस्थित सभी लाभुकों ने कहा कि हमलोग मुखिया के साथ अनशन पर बैठे है चाहे परिणाम जो हो। उपरोक्त बातों की जानकारी मुखिया ने लिखित रूप से प्रखंड कार्यालय को कर दी गई हैं।