उच्च विद्यालय मैदान पर शहीद समारक का होगा निर्माण

सिमरीबख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-
छठ के अवसर नप के उच्च विद्यालय मैदान में देश के सीमा पर शहीद हुए जवानों की याद में गुरूवार की संध्या हिन्द स्पोर्ट्स सोसाइटी के सौजन्य से एक दीया शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का उद्घाटन नंप अध्यक्ष रौशन आरा , बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ,भाजपा नेता रितेश रंजन , नंप उपाध्यक्ष विकास कुमार , चंद्रमणी ,श्रीकांत पोद्दार ने नगरवासियों के साथ मिलकर एक दीया जलाकर वीर शहीदों को सच्ची श्रद्धाजंलि अर्पित की। उनकी आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई।

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नंप अध्यक्ष रौशन आरा ने कहा कि शहीद हुए जवानों को नमन करते हुए उनके परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना प्रकट करती है।

वही पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा कि हमारे सेना के जवान दिन रात एक करके सीमा पर अपने जान की परवाह किये बगैर देशवासियों का रक्षा करते हैं । उन्हीं की सजगता की वजह से ही पूरे देश के लोग अमन-चैन महसूस करते हैं ।

वही नव पदास्थापित थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने  कहा कि देशवासियों ने देशभक्ति का जो जज्बा दिखाया है उससे हमारे सैनिकों के हौंसले और बुलंद होंगे। आज हम लोग जिस उत्साह और उमंग के साथ उन शहीदों की सच्ची श्रद्धांजलि मना रहे हैं उसके पीछे हमारे सैनिक ही हैं। यदि सुरक्षा बलों के जवान सीमा पर खड़े होकर रक्षा न करें तो पाकिस्तान और चीन जैसे दुश्मन देशों की सेना हमारे देश को तबाह कर दे।

वहीं सभी वक्ताओं ने शहीदों के सम्मान में अपनी अपनी बात रखी । वहीं इस मौके पर डा प्रमोद कुमार , नितेश कुमार , सुरेद्र प्रसाद भगत व सोसाईटी के अध्यक्ष मो मन्नान आलम ,चंदन कुमार ,हसनैन मोहसिन ,रंजीत कुमार ,मोनू कुमार ,मो बॉबी , जितेंद्र कुमार ,वकील आलम ,गुलशन कुमार ,हिमांशु कुमार आदि लोग मौजूद रहें ।