एक घर के गृहस्वामी का घर का लगा दिया कुंडी तो दुसरा घर था खाली

चोरों ने सिर्फ गहनें-जेवरात सहित नगदी पर फेरा हाथ

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-
बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी क्षेत्र अन्तगर्त मोहनपुर गांव में शनिवार देर रात अज्ञात चोरों ने दो घरों के ताला तोड़ घर में रखे नगदी सहित गहनें-जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है।
घटना की सुचना पर बलवाहाट पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।वही चोरों की निशानदेही व चोरी के समान बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही हैं। आये दिन बलवाहाट ओपी क्षेत्र में चोरी की बढ़ती घटना से आमजनों में रोष व्याप्त हैं।लोगों ने जल्द से जल्द चोरी की घटना का उद्भेदन कर चोरों की गिरफ्तारी की मांग की हैं।
शनिवार की देर रात हुई इस चोरी की बारदात के संबंध में पीड़ीत गृहस्वामी सुधा सिंह ने बताई कि देर अज्ञात चोर घर के पीछे से दिवाल फांद आंगन में घुसा एक घर में मेरी पुत्री व दुसरे घर में स्वंय सोई हुई थी जब आधी रात को आंगन से खट-खट की आवाज आई तो किबाड़ खोल बाहर आना चाही तो जंजीर बाहर से लगा रहने की वजह से नही खुला किसी तरह किड़ाब खोल आंगन आई तो देखा कुछ लोग जिस कमड़े में कोई नही सोया था का ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था पड़ोसी को आवाज देकर जब तक चोर की ओर दौड़ा वे लोग भाग गये।
उन्होनें ने बताई कि बेटी की शादी के लिये गहनें जेवरात-गहनों बना कर रखी थी चोरों ने गोदरेज तोड़ कर सिर्फ गहनें-जेवरात की ही चोरी की हैं। बाकी समान नही लिया है।चोरों ने करीब ढ़ाई लाख मुल्य के समान की चोरी की हैं।
वही दुसरे चोरी की घटना बगल के घर में अंजाम दिया गया है उस के गृहस्वामी घर में नही था। पड़ोसी पीड़ीत के भाई अशोक सिंह ने बताया कि मेरा भाई व परिजन घर में नही था सभी लोग किसी काम से बाहर गये हुये हैं। उनके घर का ताला तोड़ ट्रंक व घर में रखे सोने के जेवरात-गहनों की चोरी की गई है घर में बाकी का समान नही लिया है।यहां चोरों ने करीब डेढ़ लाख मुल्य के समान की चोरी की हैं।
बलवाहाट ओपीध्यक्ष पंच लाल यादव ने बताया कि मामले की छानबीन में जुट गई है जल्द चोरी की घटना का उद्भेदन कर समान बरामदगी कर चोरों को सलाखों के पीछे कर दिया जायेगा।