एयरटेल – कार्बन स्मार्टफोन के पहले ग्राहक बनें अनुज

2899 में एयरटेल के नेट कनेक्शन के साथ अनलिमिटेड होगी बात

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :

एयरटेल द्वारा कॉर्बन के साथ मिलकर लॉन्च किया गया A40 स्मार्टफोन, ग्राहकों को खूब भा रहा है और बाजार में आते यह फोन ग्राहकों की पहली पसंद बन रही हैं।सिमरी बख्तियारपुर में एयर टेल रिटेलर के दुकानों पर फोन के लिये ग्राहकों की भीड़ देखी जा रही है। सिमरी बख्तियारपुर में इस फोन के पहले ग्राहक बनने का मौका नगर पंचायत के मेन रोड निवास अनुज गुप्ता को मिला है। फोन लेने के बाद उन्होनें बताया कि एयरटेल का यह ऑफर वैसे व्यक्ति के लिये शानदार है जो कम वजट में फ़ॉर जी सेवा के साथ – साथ स्मार्टफोन चलाना चाहते है।उन्होंने बताया कि अन्य कम्पनीयों से इसका रेट व डाटा चार्ज कम है।

जानें इस फोन के बारे में –

रिलायंस जियो के फीचर फोन की चुनौती से निपटने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने कैशबैक ऑफर के साथ 1,399 रुपये की कीमत में स्मार्टफोन अब सहरसा भी पहुँच चूका है। इस सम्बन्ध में सिमरी बख्तियारपु एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर सुमित कुमार ने बताया कि इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले यूजर्स को आकर्षक डेटा ऑफर और कैशबैक बेनिफिट भी मिलेगा।

एयरटेल ने इस स्मार्टफोन के लिए भारतीय मोबाइल मेकर कॉर्बन के साथ पॉर्टनरशिप की है।कॉर्बन A40 4G स्मार्टफोन की कीमत 2,899 रुपये है जिसपर 1,500 रुपये के कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है।इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले यूजर्स को 169 रुपये का रीचार्ज करवाने पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हर दिन मिलेगा।

स्मार्टफोन पर मिलेगा 1500 रुपये कैशबैक-

इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको पहली बार 2,899 रुपये चुकाने होंगे। इसके बाद आपको लगातार 169 रुपये का रीचार्ज करवाना होगा। स्मार्टफोन खरीदने के कुछ महीनों के बाद यूजर्स को 1500 रुपये कैशबैक दिया जाएगा।

कॉर्बन A40 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन-

कॉर्बन A40 स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कॉर्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर और 1GB रैम दी गई है।

स्मार्टफोन में तस्वीरें खींचने के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी लेने के लिए 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 1400mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग पर चलता है।