मुख्यमंत्री सहित वरीय अधिकारीयों से बच्चे बरामदगी की लगाई गुहार

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की खबर :-

बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट ओपी के सरौंजा गांव के एक महिला द्वारा अपने दो बच्चों को लेकर फरार हो जाने का मामला एक बार फिर तुल पकड़ने वाला हैं।

फाईल फोटो: स्व० कुन्दन सिंह(इसी  के बच्चे का मामला)

सरौंजा निवासी मृतक कुन्दन सिंह के भाई ललित नारायण सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप – मुख्यमंत्री, डीजीपी, कोसी आयुक्त आदि को पत्र लिखकर भतीजों को बरामदगी की गुहार लगाई है।


बच्चे बरामदगी ना होने पर आगामी 14 अक्टूबर से परिजनों के संग अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठने की भी बात कही है।दिये आवेदन में ललित नारायण सिंह ने कहा है कि मेरे छोटे भाई स्व कुंदन कुमार सिंह की मृत्यु लगभग दो माह पूर्व हुई थी।जिस दिन मृत्यु हुई उसी दिन मेरे एक भतीजा सुमिश कुमार एवं भतीजी चंदा कुमारी को लेकर मृतक कुन्दन की पत्नी मसोमात मंजू देवी फरार हो गई। इतना ही नही मसोमात मंजू देवी ने अपना और बच्चे का नाम भी बदल दिया है और इस संबंध में दो माह पूर्व ही बच्चे की बरामदगी के लिए बलवा हाट ओपी को आवेदन भी दिया गया परंतु अब तक आश्वासन ही मिला है।इसलिए 96 घंटे के अंदर बच्चे की बरामदगी नही होती है तो हम सभी परिजनों के साथ विश्वकर्मा चौक धरहरा सरौंजा पर चौदह अक्टूबर को अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर हो जायेंगे।जिसकी सारी जवाबदेही प्रशासन की होंगी।