एक बार एयरटेल मनी में तो दुसरी बार एम पैसा में डाला गया रूपया
सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-
चाहे सरकार या फिर बैंक कितने भी कोशिश कर ले फर्जी फोन कॉल से सावधानी रखने को पर साईवर क्राईम के अपराधी किसी ने किसी रूप में ग्राहकों को चुना लगाने से नही रोक पा रही हैं।

ताजा मामला बख्तियारपुर थाना के सरडीहा पंचायत के बलथी गांव निवासी केबल कुमार सिंह के साथ घटित हुई है। साईबर अपराधी ने फर्जी कॉल कर उनके बैंक एकाउंट से 39,900 रुपया निकाल यह साबित कर दिया है की अभी ग्राहक जागरूक नही हुआ है।
इस संबंध में पीड़ीत ने बख्तियारपुर थाना को दिये आवेदन में केबल सिंह ने कहा है कि मेरे मोबाइल नंबर 9431526901 में मोबाइल नंबर 8877689068 से फोन आया कि आपके बैंक से बोल रहे है, जो डिटेल मांग रहे है वह नोट करवाइये। तब मैंने एटीएम का डिटेल्स नोट कराया।तब मैं कुछ देर बाद स्थानिय एसबीआई सरडीहा शाखा गया जहाँ मुझे शाखा प्रबंधक ने जानकारी दी कि आपका 39,900 रुपया दो बार में निकासी हुआ है।बैंक कर्मी के माध्यम से जानकारी मिली है कि मेरे खाता से एम पैसा को उन्नीस हजार 900 और एयरटेल मनी को बीस हजार डेबिट हुआ है।
इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष आर के सिह से पुछे जाने पर बताया कि दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर अग्रतर कार्यवाही की जा रही हैं।