विश्वकर्मा पुजा के दिन से ही था बालक गायब,पांच लोगों पर मामला दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)  ब्रजेश भारती
सलखुआ थाना क्षेत्र के पूर्व कोशी तटबंध के अंदर स्थित चानन पंचायत के सहुरिया बसाही गांव में एक 12 वर्षीय बालक की हत्या कर शव को गांव से कुछ दुरी पर घान के खेत में फेंक दिया।

मृतक बालक 17 सितंबर से घर से गायब था। पिता के लिखित शिकायत पर गांव के ही पांच लोगों पर हत्या कर शव को खेत में फेंक देने का आरोप लगा है। वही पुलिस ने हत्या की गुलथी सुलझाने के लिये स्नान दस्ता की मदद ली है।
घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सहुरिया बसाही गांव के निकट धान के खेत से सोमवार शाम बदबू आने के बाद जब ग्रामीणों ने धान की खेत में जांच – पड़ताल की तो खेत के बीचोबीच एक शव पड़ा मिला।शव मिलने की खबर गांव में आग के तरह फैल गई।

 शव होने की खबर लगते ही आसपास के लोग शव को देखने पहुंच गये।शव की पहचान सहुरिया बसाही निवासी चंदेश्वरी महतों के पुत्र श्याम सुंदर कुमार (12) के रूप में हुई।
वही चंदेश्वरी महतों ने बताया कि विश्कर्मा पूजा के दिन से ही मेरा पुत्र श्याम सुंदर लापता था, जिसको ग्रामीण और रिश्तेदारों की मदद से खोजबिन में लगे हुए थे।लेकिन उसका कोई अता पता नही चल सका। सोमवार शाम शव घान के खेत में मिला हैं।

शव मिलने के उपरांत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।वही शव मिलने की सूचना पर चिड़ैया ओपी प्रभारी राजीव लाल पंडित दल बल के साथ घटनास्थल पहुच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही मंगलवार दोपहर  सहरसा से श्वान दस्ता की टीम ने भी सहुरिया पहुँच कर जांच – पड़ताल की।

घटना के संबंध में चिड़ैया ओपी प्रभारी राजीव लाल पंडित ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, मृतक के गोतिया रविन्द्र महतो सहित पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है, हत्या का कारण आपसी रंजीश बताया जा रहा हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भे