पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर वीआईपी सुप्रीमों की जनसभा आयोजित

हेलिकॉप्टर से पहुंचे सभा में उमड़ी भीड़ से गदगद दिखे मुकेश सहनी

Salkhua / गोपाल कृष्णसलखुआ प्रखंड के पूर्वी कोशी तटबन्ध के भीतर फरकिया दियारा के कोशी उच्च विद्यालय धाप के मैदान में गुरुवार को वीआईपी पार्टी के संकल्प यात्रा के तहत जनसभा का आयोजन हुआ। जिसमें लोगों की अपार भीड़ जुटी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रेशमा शर्मा व मंच संचालन कार्यक्रम प्रभारी सह वीआईपी नेता मिथिलेश विजय ने किया।

आयोजित जनसभा में जुटी भीड़ को अपने हक, अधिकार और संघर्ष के लिए हाथों में गंगा जल लेकर लोगों से संकल्प करवाया। साथ ही वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी ने सभा को संबोधित करते हुए लोगों का आभार व्यक्त करते कहा कि आपके प्यार और समर्थन से संघर्ष करने की ताकत मिलती है। अपने परिवार, समाज के अधिकार की लड़ाई लड़ता रहूंगा। आज नहीं तो कल जीत हमारी होगी। साथ ही कहा कि अगर हमलोग एकजुट रहे तो पटना क्या दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता है।

आज निषादों की जितनी संख्या है, उस अनुपात में उनके विकास के लिए राशि नहीं खर्च की जाती है। जो हमें सम्मान देगा, वही दिल्ली की गद्दी पर बैठेगा। अब बदलाव का वक्त आ गया है। अब बिना कुछ लिए हम किसी को अपनी नाव पर नहीं बैठाएंगे। जो निषाद समाज को आरक्षण देगा उसे ही हम अपनी नाव पर बैठाकर मझधार पार करवाएंगे। जो वीआईपी की नाव पर बैठेगा वही इस बार पार लगेगा। निषाद समाज के आरक्षण की लड़ाई को हम छोड़ने वाले नही है, जब तक आरक्षण मिल नही जाता तब तक इस लड़ाई को हम लड़ते रहेंगे।

हेलिकॉप्टर से पहुंचे सभा में उमड़ी भीड़ से गदगद नजर आएं मुकेश सहनी ने कहा कि हमेशा आप लोगों का आशिर्वाद मिलता रहा है। हमने पुरा बिहार को बताया कि हम किसी पार्टी के साथ नहीं है हम सन ऑफ मल्लाह के साथ है। जो मल्लाह के बारे में सोचेएगा हम उसके साथ है।

उन्होंने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी को 25 हजार 500 प्राप्त हुए। उसी दिन से पुरा बिहार जानने लगा कि वीआईपी पार्टी एक मजबूत पार्टी है। अभी आगे 14 जगहों पर यात्रा है। उन्होंने कहा कि जैसे कोरोना के लिए डॉक्टर ने वैक्सीन बनाया वैसे हीं हम भी एक वैक्सीन बनाये हैं, जो लगाइयेगा उसे ही कुर्सी मिलेगा। हम ने जो वैक्सीन बनाये हैं वो है गंगाजल। साथ ही कहा कि हमको आरक्षण चाहिए, साथ ही कहा कि जो हमे हक और अधिकार देगा हम उसके साथ रहेंगे और जो हमें अधिकार नहीं देगा हम उनके साथ नहीं रहेंगे।

इस मौके पर जयकुमार चौधरी, ब्रह्मदेव मुखिया, गणेश प्रसाद सिंह, अरविन्द चौधरी, भोगी सहनी, नवल निषाद, मिथलेश चौधरी, शंकर दयाल चौधरी, हरीश यादव, मुकेश चौधरी, कबीर चौधरी, विकाश चौधरी, राजाराम मुखिया, रंजीत दास तांती, शकलदेव मुखिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे।