भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक में कई बिन्दुओं पर हुई विस्तार पूर्वक चर्चा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) इन दिनों बीजेपी सुवें में अगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अभी से ही संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। बुथ स्तर पर कमेटी बनाने के साथ उसके सत्यापन के साथ – साथ पन्ना प्रमुख बनानें की भी शुरुआत कर दी है।

रविवार को इसी कड़ी में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के सलखुआ प्रखंड के पंचायत भवन में बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता मंडल कार्यसमिति के अध्यक्ष जैनेन्द्र कुमार उर्फ वीरेंद्र यादव ने किया। बैठक में कार्यकर्ताओं को संग़ठन की मजबूती को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

वहीं सिमरी बख्तियारपुर के विधानसभा प्रभारी भाई भी एस ने बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर तक एकजुट होकर के कार्यकर्ताओं को बढ़-चढ़कर कार्य करने की सलाह दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को किसी भी सुख दुख में साथ रहने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जो राष्ट्र हीत में कार्य करती है।

इस मौके पर किसान मौर्चा के जिलाध्यक्ष अरविंद सिंह, मिथिलेश भगत, दिनेश कुमार, मंडल महामंत्री वेदप्रकाश गुप्ता, सर्वेस साह, गायत्री देवी सहित अन्य भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।