सहरसा जिले में लोजद ने जिला से लेकर प्रखंड व पंचायत स्तर पर पकड़ बनानी की शुरू


घनिक लाल, रितेश, धीरेन्द्र की तिड़की अगामी विधानसभा चुनाव अभी से कर दी तैयारी शुरू


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


सहरसा जिले में लोकतांत्रिक जनता दल (शरद) ने धीरे-धीरे जिले भर में संगठन विस्तार पर जोर दे दल को मजबूती प्रदान करने की दिशा में पहल शुरू कर दिया है।

इस क्रम में जिले के अन्य प्रखंडों के बाद सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र में अपनी मजबूत पकड़ बनाने के लिए संगठन में पदाधिकारियों का मनोनयन चला रही है।


रविवार को बनमा-ईटहरी प्रखंड के बाद सोमवार को इस दल के तिड़की जोड़ी जिलाध्यक्ष धनिक लाल मुखिया,युवा जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र यादव एवं प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश रंजन की अगुवाई में सलखुआ प्रखंड के कोशी प्रोजेक्ट में एक कार्यक्रम आयोजित कर युवा जुझारू नेता चंदन यादव को प्रखंड युवा अध्यक्ष की कमान सौंपी।

सुबोध कुमार की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में कैलाश यादव ने चंदन यादव के नाम का प्रस्ताव रखा तो सभी लोगों ने सर्वसम्मति से ध्वनिमत से सहमति प्रदान कर दी। जिस पर युवा लोजद के जिलाध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने चंदन यादव को विधिवत प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया।


बैठक को संबोधित करते हुए युवा लोजद के जिला अध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने कहा कि चंदन यादव के नेतृत्व में पार्टी को मजबूती मिलेगी। युवा ही देश में परिवर्तन ला सकते हैं। सलखुआ प्रखंड कोसी का सबसे पिछड़ा इलाका है और विकास से कोसों दूर है।इसलिए आने वाले समय में आम जनों की समस्या के लिए हम लोग लड़ाई लड़ेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए लोजद के प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा कि लोजद प्रमुख शरद यादव के मार्गदर्शन में हम सभी पार्टी को मजबूत करेंगे और सलखुआ प्रखंड के समस्याओं को जिला के बड़े बाबू के सामने रखेंगे। उन्होंने कहा कि चंदन यादव के नेतृत्व में सलखुआ में जल्द ही एक बड़ा आंदोलन किया जायेगा।


इस मौके पर लोजद नेता निर्मल ठाकुर, रणविजय यादव, शाहनवाज,  बब्बन, पंकज यादव, अजय यादव, हरेराम चौधरी, संजीत साह, रोबिन चौधरी, बेचन यादव, दिन मनी, रौशन कुमार, सज्जन कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।