आग से लाखों की संपत्ति का नुक़सान का अनुमान


आग लगने के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं, छानबीन में जुटी पुलिस


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)  Brajesh Bharti.


पूर्वी कोशी तटबंध के अंदर स्थित कबीरा पंचायत के कबीराधाप बाजार में गुरूवार की रात एक दुकान से निकली आग की एक चिंगारी ने देखते देखते आधा दर्जन से अधिक लोगों के दुकानों को जला कर राख कर दिया।


इस अग्निकांड में लाखों की संपत्ति का नुक़सान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पीड़ित दुकानदारों ने प्रशासनिक स्तर पर मदद की गुहार लगाई है। आग लगने के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है।

आगलगी की इस घटना से सुभाष महतो का बिजली दुकान, रामबिलास महतो का मेडिकल दुकान, सज्जन ठाकुर एवं पप्पू ठाकुर का सैलून, विजय महतो का हार्डवेयर दुकान,कपिलदेव जायसवाल का मिठाई दुकान जलकर राख हो गया। 


ओपीध्यक्ष राजीव लाल पंडित ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है लेकिन किसी ने किसी प्रकार का लिखित आवेदन आग के संबंध में नहीं दिया है। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन अपने स्तर से कर रही है।

यहां बताते चलें कि एक दिन पूर्व यानि वुधवार रात्रि पहलवान घाट पर कुछ बदमाशों के द्वारा युगेश्वर यादव के नवनिर्मित नाव को आग के हवाले कर दिया गया था वहीं एक नाव को खंती से तोड़ नदी के पानी में डुबोने का प्रयास किया गया था। उस घटना के दुसरे दिन ही फिर एक बार बाजार में लगी आग चर्चा का विषय बन गया है।