चार दिन पूर्व घर से खाना बनाने के लिए निकला था परिजन समझ रहें काम पर गये है


पुत्र के लिखित आवेदन पर दो व्यक्ति को बनाया हत्या का नामजद


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के सितुआहा पाठक टोला के एक खानशामा जोगिन्द्र यादव (55 वर्ष) अधैड़ की हत्या कर शव को बहुरवा के समीप ईट चिमनी के पास पानी भरे गड्ढे में डाल दिया गया।

मृतक 19 जूलाई को घर से यह कह निकला था कि बहुरबा जा रहे हैं। रविवार देर शाम शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया है। 


वही मृतक के पुत्र बद्री यादव के लिखित आवेदन पर उटेशरा के दो लोग पिन्टू यादव एवं पुलकित यादव को हत्या का नामजद आरोपी बनाया है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। 


घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने बताया कि 19 तारिख को यह कर कह घर से निकले की बहुरवा जा रहे हैं चुंकि वह पहले भी किसी प्रकार के समारोह में खाना बनाने के लिए निकलते थे तो दो चार लगा देते थे। यही सोच कर हमलोग कोई परेशानी में नहीं थे सोचे खाना बना कर लौट आएंगे।


रविवार को देर शाम हो हल्ला होने पर बहुरवा में मिले शव को देखने गया तो देखा पिता का शव है। उन्होंने बताया कि पिताजी के साथ ही पिन्टू सहयोगी के रूप में काम करता था कुछ दिन पहले पिताजी से 50 हजार रूपए पैचा लिया था बार बार रूपये मांगने पर आजकल कह टाल देता था। एक सप्ताह पहले वही रूपए मांगने को लेकर दोनों ने धमकी दिया था कि जान से मार देंगे।


इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरूणेश ने बताया कि शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया है दिये गये लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है जल्द आरोपी को हिरासत में ले जेल भेज दिया जाएगा।