नाव अग्नीकांड के आरोपी को जल्द पुलिस करें गिरफ्तार : ओमप्रकाश


दियारा क्षेत्र में आमजन खौफजदा, पुलिस दियारा क्षेत्र में रखे कड़ी नजर


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


सीपीआई नेता सह जिप सदस्य कामरेड ओमप्रकाश नारायण ने शनिवार को तटबंध के अंदर स्थित कबीराधाप बाजार अग्निकांड एवं नाव जलाने कांड के पीड़ितों से मुलाकात की।

गुरुवार को सलखुआ थाना के खोनमा घाट पर अपराधियो के द्वारा एक नवनिर्मित नाव को जला देने एवं दो नाव को बुरी तरह नुकसान कर देने के बाद क्षेत्र में उत्पन्न तनाव को लेकर सीपीआई नेता ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग किया है। 

सीपीआई के राज्य सचिव मंडल सदस्य सह सलखुआ जिला पार्षद ओमप्रकाश नारायण ने घटना स्थल पर पहुच लोगो के बात कर कहा कि इस समय स्थिति काफी तनाव पूर्ण है। पुलिस तत्काल नाव जलाने एवं नाव को क्षतिग्रस्त करने वाले नामजद आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करे।


इनके साथ ही कबिराधाप बाजार में आग लगने से जले दुकान की भी जांच किया जाए। सलखुआ थाना क्षेत्र के घटना स्थल सहित आसपास के स्थान पर स्थिति इस समय विस्फोटक बनी हुई है। डीएसपी से अपराधी की गिरफ्तार करने क्षेत्र में शांति पुनः स्थापित करने की मांग किया गया है। 

उन्होंने कहा कि दोनों मामलों में जो भी दोषी है उस तत्काल पुलिस कार्रवाई करें। दोनों मामलों के लेकर आमजनों में खौफ का माहौल बना हुआ है। आम जनता दहशत में हैं। कभी भी दियारा क्षेत्र में खूनी खेल हो जाय इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है। पुलिस जल्द इस ओर सही कदम उठा दियारा वासियों को अमन चैन की नींद में सोने देने का काम करें।