चाक चौबंद प्रशानिक तैयारी के बीच स्थाई कुछ लोगो को दिया गया दो दिनों की मोहलत


स्थानिय दुकानदार ने भी किया प्रशासन को मदद,सुन्दर बाजार दिखने की ओर अग्रसर बलवाहाट


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


प्रखंड के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के एनएच 107 से बलवाहाट बाजार की ओर जाने वाली सड़क में वर्षो से अतिक्रमण कर अधिपत्य जमा चुके अतिक्रमणकारियों पर शुक्रवार को प्रशासन का बुलडोजर चला।

प्रशासन ने पूर्व ही अतिक्रमित जमीन की मापी अमीन के द्वारा करा स्थान चिन्हित कर दिया था।


सिमरी बख्तियारपुर अंचलाधिकारी धर्मेन्द्र पंडित की अगुवाई में चलाये गये इस अभियान के लिए प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम कर रखा था भारी संख्या में पुलिस बल के साथ महिला पुलिस की भी नियुक्ति कर रखी थी। हलांकि स्थानिय दुकानदार एवं लोगों ने बढचढ कर अतिक्रमण खाली कराने में प्रशासन की मदद करते नजर आये। 


अंतलाधिकारी ने बताया कि कुछ लोग एवं स्थाई दुकानदारों को खुद से चिन्हित स्थान तक अतिक्रमण खाली करने का मौका दो दिनों का दिया गया है।


बाजार निवासी प्रियनंदन गुप्ता, मनोज कुमार गुप्ता, राजेश स्वर्णकार, विनोद स्वर्णकार सहित अन्य ने कहा की हमलोग को जितना अमीन द्वारा नापी किया गया उसे खाली कर दिये है। वही उच्च विद्यालय सहित आसपास के सारे जगहो पर बुलडोजर से खाली करवा  दिया गया है। 

आज के भीषण गर्मी में भी बलवाहाट ओपी प्रभारी सहित सिमरी बख्तियारपुर पुलिस भी मौके पर मौजूद रही वही विधी व्यवस्था को देखते रहे है। स्थानिय दुकानदार भी प्रशासन को भरपुर मदद करने में लगे रहे है।अंचलाधिकारी ने कहा की अभी और लोगो को कहा गया है, समय से पहले सभी तरह के अतिक्रमण से खाली करवा लिया जायेगा।