दियारा क्षेत्र के कबीराधाप में आयोजित बैठक समाज को एक करने का आह्वान

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.

अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ प्रखण्ड अन्तर्गत पूर्वी कोसी तटबन्ध के अंदर फरकिया दियारा के कबीरा पंचायत स्थित धाप बाजार में अखिल भारतीय विश्कर्मा महासभा  का  बैठक आयोजित की गई।


बैठक की अध्यक्षता पिन्टू शर्मा ने किया वही संचालन दिवाकर शर्मा ने किया । इससे पहले फरकिया के बढ़ई समाज के सदस्यों ने जिला अध्यक्ष समेत आए हुए अतिथियों का फूल माला पहना कर गर्मजोशी से स्वागत किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष पिंटु शर्मा ने शिक्षा, स्वास्थ्य और समाज के उत्थान पर प्रकाश डाला साथ ही कहा कि हम बढ़ई समाज के लोगों को एकत्रित होकर अपने समाज के उत्थान में सहभागिता निभानी होगी।


बिजेंद्र शर्मा ने कहा कि बढ़ई समाज को जागरूक होना होगा और संगठन के मजबुती के लिए हम सभी को कंधे से कंधा मिला कर चलना होगा,साथ ही उन्होंने शिक्षा पर बल देते हुए कहा कि आधी रोटी खा कर भी अपने बच्चे को पढ़ाइए, बिना शिक्षा के कुछ भी हासिल नही हो सकता है। इस लिए मानव जीवन में शिक्षा बहुत अहम है। 


वही सिकंदर शर्मा ने भी संगठन के मजबूती पर बल दिया और कहा एकता में ही बल है। साथ ही समाजसेवी डॉक्टर अरबिन्द कुमार शर्मा ने युवाओं से आगे आने को कहा और अपने हित के लिए संघर्ष करने और शिक्षा के मजबूती प्रदान करने पर बल दिया।साथ ही कहा कि आजादी के 70 वर्ष बीतने के बाद फरकिया दियरा में आज तक बढ़ई समाज के हित के लिए कोई बैठक का आयोजन नही हुआ लेकिन बढ़ई पुत्र भाई पिंटु शर्मा जी के नेतृत्व ने साबित कर दिखाया इस सुदूर फरकिया  में सफल बैठक का आयोजन कर समाज में एकता और बढ़ई समाज को चट्टानी एकता प्रदान किया इसके लिए भाई पिंटु शर्मा जी को फरकिया बढ़ई समाज के तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ।

बैठक में बिजेंद्र शर्मा, डॉक्टर अरबिन्द कुमार,गांधी शर्मा,सुरेश शर्मा, छट्ठू शर्मा,डॉक्टर कमलेश्वरी प्रसाद शर्मा, डेविड कुमार, अरबिन्द शर्मा,सुबोध शर्मा,  रीगन शर्मा, लोचन शर्मा, राजकुमार शर्मा, राजा राम शर्मा,मंडल शर्मा, सत्तम शर्मा, दुलार शर्मा, रबिन शर्मा, मुकेश शर्मा, विजय शर्मा, राजेश शर्मा, रंजन शर्मा, पिंटु शर्मा, पवन शर्मा, हीरा शर्मा, बब्लू शर्मा, पंकज शर्मा,नागों शर्मा, अशोक शर्मा,संतोश शर्मा, लालो शर्मा, शंकर शर्मा,धानो शर्मा, दासों शर्मा, शंकर शर्मा, राम दास शर्मा, जप्पो शर्मा ,सिकन्दर शर्मा, युवराज शर्मा,डॉक्टर रामउदय शर्मा, शंकर शर्मा, मंटु शर्मा,  दिवाकर शर्मा,जितेंद्र कुमार शर्मा इत्यादि बैठक में मौजूद रहे।