किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने के था फिराक में, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल के समीप से कोसी दियारा क्षेत्र के महिषी थाना क्षेत्र के धर्मपुर धनोजा गांव निवासी कुख्यात बदमाश काजल यादव के 14 वर्षीय नाबालिग पुत्र को एक लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं एक बाइक भी जब्त की गई है।

सांकेतिक तस्वीर

गिरफ्तारी के संबंध में बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि गुरुवार देर शाम सूचना मिली कि एक बदमाश सलखुआ से सिमरी बख्तियारपुर की ओर बाइक पर सवार होकर आ रहा है। जिसके पास हथियार है और सिमरी बख्तियारपुर में वह किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम दे सकता है।

ये भी पढ़ें : 16 साल की उम्र में काजल यादव ने थाम लिया था हथियार

प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत मामले की सूचना वरीय अधिकारीयों को देते हुए थाना में पदस्थापित पुअनि नरेंद्र कुमार सिंह को पुलिस बलों के साथ छापेमारी व गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया गया। निर्देश के आलोक में उक्त दारोगा ने अन्य पुलिस बल के सहयोग से जब सलखुआ-सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग के सैनी टोला चौक से आगे एक निजी स्कूल के समीप पहुंचा तो देखा कि पुलिस गाड़ी को देखकर एक बाइक सवार एक युवक अपना बाइक घुमा कर तेजी से भागने लगा।

गिरफ्तार नाबालिग युवक से बरामद देशी कट्टा

भाग रहे युवक को मौजूद पुलिस बलों के द्वारा खदेड़ कर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की जब तलाशी ली गई तो इसके पास से एक लोडेड कट्टा बरामद किया गया। वही पुलिस द्वारा जब गिरफ्तार युवक से नाम पता पूछा गया तो उसने अपना नाम महिषी थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी स्व. काजल यादव का नाबालिग पुत्र बताया।

ये भी पढ़ें : कोशी दियारा का कुख्यात अपराधी काजल यादव की गोली मार हत्या

इस संबंध में बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के पास से एक बिना नंबर प्लेट की बाइक भी जब्त करते हुए बदमाश के विरुद्ध आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर शुक्रवार को सहरसा न्यायालय भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें : कुख्यात पंकज यादव ने अपने गुर्गों के साथ कि थी कुख्यात काजल यादव की हत्या

यहां बताते चलें कि कलांतर में कोसी दियारा में काजल यादव का एकछत्र राज चलता था। काजल यादव पर हत्या, रंगदारी सहित कई प्रकार के मामले दर्ज थे। वर्ष 2016 व 2021 में हुए पंचायत चुनाव में काजल यादव ने अपनी पत्नी सरस्वती देवी को पंचायत समिति से चुनाव जीता और वो प्रखंड उपप्रमुख बनाया। वर्ष 2015 में एसटीफ ने सोनपुर मेला से काजल यादव को गिरफ्तार किया था। जिस समय एसटीएफ ने उसे पकड़ा था उस पर 50 हजार का इनाम था। दरभंगा जिले के तिलकेश्वर थाना क्षेत्र के बुढि़या सुकराती में वर्ष 2022 में एक गैंगवॉर में काजल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

चलते चलते ये भी देखें : शहर के दो बड़े ज्वेलरी शॉप को लूटने की योजना रहें योजना, चढ़ गया पुलिस के हत्थे…!