logo
बिहार में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा रविवार देर रात तक चौथे अपडेट बाद हुआ 1320

पटना : बिहार में कोरोना वायरस के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। रविवार को जारी चौथे अपडेट में कोरोना के 36 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इन मरीजों के मिलने के बाद बिहार में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 1320 हो गया है। सहरसा, मधेपुरा, सुपौल, खगड़िया सहित दस जिलों में 36 नए मामले सामने आए हैं।

जो रविवार चौथे अपडेट में 36 मामले सामने आए हैं उनमें पटना के 7 साल के एक बच्चे को भी पॉजिटिव पाया गया है। बेगूसराय के बलिया से 30 साल की एक महिला पॉजिटिव पाई गई है जबकि किशनगंज और के ठाकुरगंज और कोचाधामन से एक-एक मामले सामने आए हैं।

सुपौल जिले से तीन केस सामने आए हैं। सुपौल के सदर, निर्मली और पिपरा से एक-एक मरीज की पुष्टि हुई है। सहरसा से 3 केस मिले हैं जो दो कहरा एवं एक नरियार से सामने आए हैं वहीं मधेपुरा से 2 केस सिंहेश्वर एव गम्हरिया से सामने आए हैं। कटिहार के कटोरी से एक के सामने आया है।

Advt.

खगड़िया जिले में कोरोना के 11 नए मरीज पाए गए हैं जो सदर, गोगरी, बेलदौर, इस्लामपुर, गोराचक से सामने आए हैं। जबकि बांका में 8 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। मुंगेर के सदर इलाके में 40 साल के एक पुरुष को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पूर्णिया के रामपुर डाली में एक मरीज की पुष्टि हुई है। जमुई सदर इलाके से 2 मरीज पाए गए हैं।