सरकार बनाओ-अधिकार पाओ, कार्यक्रम में सहरसा पहुंचे मुकेश सहनी जमकर बरसें 

सहरसा : सन ऑफ मल्लाह विकासशील इंसान पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी रविवार को सहरसा पहुचे। जहां शहर के सुपर मार्केट स्थित कला भवन में आयोजित “सरकार बनाओ-अधिकार पाओ” कार्यक्रम में सिरकत कर जमकर बरसें।

सहरसा पहुंचने पर कार्यकर्त्ताओं ने गर्मजोशी के साथ पाग और चादर देकर सम्मानित किया। वही दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत रूप से शुभारंम किया गया। इस मौके पर सैकड़ो की संख्या में महिला-पुरुष कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में हुंकार भरा, साथ ही एकजुट होकर बूथ स्तर पर अपनी उपस्थित दर्ज कराने के लिए कार्यकर्त्ताओ में जोश भरा। उन्होंने कहा बूथ स्तर व पंचायत स्तर जब हम मजबूत हो जाएंगे तो निश्चित तौर पर आगामी विधानसभा चुनाव में अपने पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिला सकते है।

उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा विधायक जीत कर आयेंगे तो हम अपने पार्टी के स्तर से डिप्टी सीएम की दावेदारी कर सकते है। वही दरभंगा जिले में पश्चिमी तटबंध टूटने को लेकर राज सरकार की लापरवाही करार देते हुए निशाना साधा और कहा कि प्रलयकारी बाढ़ सरकार ने लाई गई है। वही बाढ़ पीड़ितों को खिचड़ी खिला कर खानापूर्ति की जा रही है।

वही मीडिया को संबोधित करते हुए कि “सरकार बनाओ अधिकार पाओ” एक अक्टूबर से बिहार में शुरुआत किया गया। इसी कड़ी में आज सहरसा में कार्यक्रम आयोजित की गयी। कार्यक्रम का सीधा संदेश है कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम अपने मल्लाह समाज के लोगों को एकजुट करके चुनाव में लेकर चलना और इनके जरिये अधिक से अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाना का काम किया जा रहा है।

आगामी 28 फरवरी से हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। आगामी 25 जुलाई के बाद सूबे के हर जिले में रथ यात्रा निकाली जाएगी। बीते 10 साल से हम अपने समाज को हक दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। बंगाल और दिल्ली में जब निषाद समाज को आरक्षण है तो बिहार में क्यों नहीं का मुद्दा लेकर हम लोग लड़ाई लड़ रहे हैं।