बनमा ईटहरी थाना क्षेत्र के घोड़दौड़ की घटना, जख्मी में अस्पताल में भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बनमा ईटहरी थाना क्षेत्र के घोड़दौर गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच लाठी डंडे से जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनो पक्षों की ओर से कई लोग जख्मी बताएं जा रहे हैं। घायलों में किसी का इलाज स्थानीय पीएचसी में तो किसी का बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना को लेकर दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाया है।

घटना के संबंध में एक पक्ष की ओर से घायल के परिजन घोड़दौर पंचायत के वार्ड नंबर 3 घोड़दौर गांव निवासी मुक्तदीर अहमद की पुत्री निकहत ने बताया कि उसके भाई मो. नौशाद आलम गुरूवार को घोड़दौर चौक से छड़ लेकर जैसे ही घर पहुंचा कि गांव के ही मो. मंसूर आलम, मो. हुसैन, मो. मंजूर आलम, मो. नजीर, बरकतउल्ला सहित अन्य लोगों ने मिलकर हरवे हथियार से लैस होकर घेर लिया। जिसके बाद गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट करने लगा इस दौरान छुड़ा से गर्दन पर वार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। वहीं दुकान में जमकर तोड़फोड़ करने के साथ साथ लूटपाट आ किया।

घटना का वीडियो वायरल : गुरूवार को घोड़दौर में हुई मारपीट में जमकर ईटें बरसायी गई तथा तोड़फोड़ की गई। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घायल के परिजन निकहत ने बताई कि उसके परिजनो के द्वारा वीडियो बनाया गया है। जो घटना के समय का है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बनायी जा रही पक्के के मकान को तोड़फोड़ किया गया। जिसके बाद खपड़ेल घर पर जमकर ईंटे वगैरह बरसायी गई। इसके अलावा सड़क किनारे स्थित एक मिल व दुकान में झुंड के द्वारा तोड़फोड़ करते हुए सभी सामान को इधर उधर फेंक दिया गया।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष : इस संबंध में बनमा ईटहरी थानाध्यक्ष ज्योतिष कुमार ने बताया कि पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्यवाई की जाएगी।