स्कॉर्पियो सवार आरोपी ने रिस्तेदार के घर जाने के दौरान बीच रास्ते में घेरकर दिया घटना को अंजाम

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के सिलेट गांव के निकट स्कॉर्पियो सवार हथियारबंद आरोपियों ने युवती को हथियार के बल पर माता-पिता के सामने अपहरण कर फरार हो गया। वही पीड़ित जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सोनपुरा गांव निवासी अवधेश कुमार सिंह और उनकी पत्नी द्वारा विरोध किए जाने पर जहां गोली चला कर आरोपी द्वारा दहशत फैलाया गया। वही चाकू से युवती के माता-पिता के हाथ पर हमला कर घायल कर दिया गया।

जिन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। अपहृत युवती अपने माता पिता के साथ स्कॉर्पियो से रिस्तेदार के घर जा रहे थे। उनके गाड़ी को ओवरटेक कर रोका गया था। जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़ित ने बताया कि वे पुत्री तन्नू कुमारी और पत्नी सुमन कुमारी के साथ भतीजी के लड़के का मुंडन समारोह में कपसिया गांव जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी सिलेट के निकट पहुंची। तभी पीछे से आ रही स्कॉर्पियो में बैठे आरोपी ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रोक दिया। फिर उन्हें गाड़ी से नीचे उतार पर अपने आप को पुलिस बताकर गाड़ी की तलाशी लेने की बात कही। जब परिवार के सभी सदस्य गाड़ी से नीचे उतर गए।

ये भी पढ़ें : सहरसा : घर से निकली नाबालिग युवती का गलत नियत से अपहरण

तभी उनकी पुत्री को जबरन अपने स्कॉर्पियो में बैठाने लगा। जिसका विरोध किया तो उनके द्वारा गोली चलाई गई। जिससे दहशत हुआ। फिर उनके एवं उनकी पत्नी के ऊपर चाकू से हमला किया। जिसमें वे लोग जख्मी हो गए। फिर उनकी पुत्री को गाड़ी में जबरन बैठा कर भाग गए। हमलावर में से एक सौर बाजार थाना क्षेत्र के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव निवासी बिजेंद्र यादव के पुत्र केडिया को वे लोग पहचान पाए हैं। उनके साथ अन्य कुछ युवक भी मौजूद थे। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : खगड़िया में अपराधियों का मनोबल बढ़ा : अवैध हथियारों के सोशल मीडिया पर फोटो कर रहे, पुलिस भी पकड़ नहीं पाई