पीड़ित पिता ने नामजदों पर दर्ज कराया एफआईआर

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनबरसा कचहरी ओपी क्षेत्र के खड़गपुर गांव से एक नाबालिग युवती का अपहरण गांव के ही स्व समसे आलम के पुत्र मो खुर्शीद सहित नामजदों द्वारा गलत नियत से कर लिया गया है। पीड़ित पिता ने नामजदों पर एफआईआर दर्ज करवा पुत्री बरामदगी की गुहार लगाई है।

अपहरण, सांकेतिक चित्र

पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी पुत्री घर से निकली थी। जो अब तक वापस नहीं लौटी है। उनके द्वारा खोजबीन करने पर पता चला कि बिहरा थाना क्षेत्र के बसिया घाट, वार्ड नंबर 15 निवासी मो इस्लाम और मो मंजूर आलम के अलावे सदर थाना क्षेत्र के गंगजला, इस्लामिया चौक निवासी मो मंजूर के बहनोई मो इवरान एवं बहन सहित चार-पांच अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गलत नियत से उनके पुत्री का अपहरण कर लिया है।

उन्होंने आगे बताया कि उनकी पुत्री जब मोबाइल पर बात करती है तो वह काफी डरी सहमी लगती है। उन पर शादी करने का दबाव मो मंजूर आलम सहित अन्य लोगों द्वारा दिया जाता है। ऐसे में उन्हें डर है कि उनकी नाबालिग पुत्री के साथ कुछ भी अनहोनी घट सकती है।

सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर ली गई है। सोनबरसा ओपी अध्यक्ष द्वारा बच्ची की बरामदगी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : अपहृत युवती ने अपहरण के बाद परिजनों को भेजा ऐसा वीडियो/फोटो की सभी रह गए हैरान