शादी के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, दुल्हन के परिवार ने पुलिस में नहीं दी कोई शिकायत

सुपौल : बिहार के सुपौल से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादी समारोह में वरमाला की रस्म के दौरान हर्ष फायरिंग में दुल्हन को गोली लग गई। गोली लगते ही दुल्हन धड़ाम से गिर गई। वहीं, हर्ष फायरिंग करते हुए युवक का हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग की गई। वरमाला के दौरान ही दुल्हन स्टेज पर गोली लगने से घायल होकर गिर गई। गनीमत ये रही कि गोली दुल्हन के पैर में जाकर लगी। आनन फानन में दुल्हन को इलाज के लिए ले जाया गया। दुल्हन का इलाज सहरसा के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है।

ये भी पढ़ें : शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में दुल्हे के भाई गोली लगने से मौत, एक अन्य जख्मी

घटना को लेकर एएसपी रामानंद कौशल ने बताया कि वायरल वीडियो प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर में रहने वाले कृपाराम यादव की बेटी की शादी का है। शादी के दौरान वरमाला की रस्म की जा रही थी। इसी दौरान एक शख्स ने हथियार लहराते हुए फायरिंग की। इस फायरिंग में गोली दुल्हन के पैर में जाकर लगी और वो धड़ाम से नीचे गिर गई।

एएसपी रामानंद कौशल ने बताया ने आगे बताया कि घटना के बाद घायल दुल्हन को इलाज के लिए सुपौल के एक निजी क्लिनिक में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सहरसा के एक निजी क्लिनिक में रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उसके पैर का सफल ऑपरेशन किया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सत्ता की हनक में युवा जदयू जिलाध्यक्ष के उपनयन संस्कार में हर्ष फायरिंग

हालांकि, इस दौरान पुलिस को घटना की सूचना तक नहीं दी गई है। फिलहाल प्रतापगंज थाना की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि सुपौल के किसनपुर खाप गांव से बारात गोविंदपुर आयी हुई थी। इस मामले को लेकर परिजन और ग्रामीण कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। बीरपुर ए.एस.पी रामानंद कौशल का कहना है कि घटना की जांच कर करवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच और कार्रवाई में जुटी हुई है। इनपुट- आज तक।

चलते चलते देखें वायरल वीडियो :