दो कहरा, एक सहरसा बस्ती का मामला, मधेपुरा शहर में भी नया मामला आया सामने

पटना : बिहार में कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले सामने आए हैं। इन 15 नए केस के सामने आने के बाद सूबे में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 1033 पहुंच गया है। जिन 15 नए मामलों की पुष्टि हुई है वह 5 जिलों से सामने आए हैं। नए मामले में कोशी के सहरसा, मधेपुरा व सुपौल के मामले सामने आए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने जिन नए मामलों की पुष्टि की है उनमें एक मामला भोजपुर जिले से है। आरा में 25 साल की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाएगी है जबकि सुपौल जिले से 2 मामले सामने आए हैं। सुपौल में 26 और 20 साल के दो पुरुष पॉजिटिव पाए गए हैं। एक मामला सुपौल के बसंतपुर से जबकि दूसरा प्रतापगंज से सामने आया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : महाराष्ट्र के नंदूरबार इस्लामिया मदरसा से आए छात्रों के दल में मिला है कोरोना पॉजिटिव

सहरसा जिले से तीन मामले सामने आए हैं। सहरसा में 14 साल का एक और 12 साल के दो बच्चे करना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक मामला सहरसा बस्ती से है जबकि दो अन्य कहरा इलाके से सामने आए हैं। सहरसा बस्ती कुछ वार्ड पहले से कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से प्रतिबंधित क्षेत्र में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : COVID19 : बिहारीगंज की कोरोना पॉजिटिव मरीज का सहरसा कनेक्शन, मचा हड़कंप

नए मामलों में सबसे ज्यादा केस मधेपुरा से हैं। मधेपुरा से कुल 7 मामले सामने आए हैं। कुमारखंड में 3 मरीजों की पुष्टि हुई है जबकि बिहारीगंज में दो मुरलीगंज में एक और मधेपुरा शहर के अंदर एक मामले की पुष्टि हुई है। इसके अलावे किशनगंज शहर से भी 2 नए मरीज सामने आए हैं इनकी उम्र 28 और 24 साल है। नए मामले आने के बाद कोशी में अब कोरोना पांव पसारना शुरू कर दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : Phase 2 of sanitisation drive, Covid-19 testing in Abu Dhabi’s Musaffah starts today –  https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/phase-2-of-sanitisation-drive-covid-19-testing-in-abu-dhabis-musaffah-starts-saturday-