घर के पीछे से तीन ग्रील का ताला तोड़ प्रवेश कर आराम से चोरी को दिया अंजाम

पटना से वापस घर पहुंचने पर चोरी की वारदात का चला पता, पुलिस जुटी छानबीन में

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले में इन दिनों चोरों का मनोबल काफी बढ़ गया है। पुलिसिया सुस्ती का फायदा उठा सुनसान घरों को निशाना बना आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

सहरसा शहर में सेवानिवृत्त शिक्षक के सुनसान घर को चोरों द्वारा निशाना बनाए जाने के बाद चोरों ने बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव में भी एक सुनसान घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें : रिटायर्ड शिक्षक के सुनसान घर में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

इस बार चोरों ने बीबीसी संवाददाता (सीनियर जर्नलिस्ट) सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के पहलाम गांव निवासी मणिकांत ठाकुर के घर को बनाया है। चोरी का पता तब चला जब वे अपनी पत्नी के साथ पटना से कोशी एक्सप्रेस ट्रेन से शुक्रवार देर रात घर पहुंचे।

मुख्य गेट का दरवाजा खोल जैसे ही वे घर दाखिल हुए तो देखा कि घर के सभी समान इधर उधर बिखरे पड़े हैं पीछे तीन ग्रील का ताला टुटा हुआ है एवं ग्रील खुला है। चोरी ने घर के गोदरेज सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर के इस गांव से एक ही रात पांच बाइक सहित पम्पसेट की हुई चोरी

मामले की जानकारी होने पर बनमा-ईटहरी ओपीध्यक्ष रूदल कुमार, पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर राजेश्वर सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया। पुलिस घर में पड़े जुते के निशान सहित अन्य बातों पर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

वहीं मणिकांत ठाकुर ने बताया कि घरेलू उपयोग के लिए रखे नगदी पचास हजार सहित अन्य सामानों की चोरी हुई है। सभी समानों का मिलान करने के बाद ही चोरी की सही आकलन किया जा सकता है।

YOU MAY ALSO LIKE : इधर सब मेला देखने में व्यस्त रहे उधर ज्वेलर्स दुकान में हो गई लाखों की चोरी

वहीं सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि चोर कितना भी शातिर क्यों ना हो जल्द पुलिस इस चोरी का उद्भेदन कर चोरों को सलाखों के पीछे पहुंचा कर दम लेगी।